• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • यामी गौतम ने पंकज कपूर स्टारर ‘लॉस्ट’ की शूटिंग शुरू की, क्राइम रिपोर्टर बनी हैं एक्ट्रेस

यामी गौतम ने पंकज कपूर स्टारर ‘लॉस्ट’ की शूटिंग शुरू की, क्राइम रिपोर्टर बनी हैं एक्ट्रेस

यामी ने इंस्टा इमेज के कैप्शन में लिखा है ‘लॉस्ट’ की शूटिंग शुरू. (Photo @yamigautam/Instagram)

यामी ने इंस्टा इमेज के कैप्शन में लिखा है ‘लॉस्ट’ की शूटिंग शुरू. (Photo @yamigautam/Instagram)

यामी गौतम (Yami Guatam) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा है ‘शूटिंग के लिए सेट तैयार है. यात्रा की शुरुआत. ‘लॉस्ट’ की शूटिंग शुरू.’’ जी स्टूडियोज और नमह पिक्चर्स की फिल्म ‘लॉस्ट’ में पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपालम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडे भी अहम भूमिकाओं में हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Guatam) ने कोलकाता में रविवार को अपनी आगामी फिल्म ‘लॉस्ट’ (Last) की शूटिंग शुरू कर दी. जासूसी की पृष्ठभूमि वाली अनिरुद्ध रॉय चौधरी के निर्देशन में बन रही फिल्म में एक्ट्रेस एक क्राइम रिपोर्टर का किरदार निभा रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की है. गौतम ने एक इमेज पोस्ट कर लिखा है कि, ‘शूटिंग के लिए सेट तैयार है. यात्रा की शुरुआत. ‘लॉस्ट’ की शूटिंग शुरू.’’ जी स्टूडियोज और नमह पिक्चर्स की फिल्म ‘लॉस्ट’ में जाने माने एक्टर पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपालम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडे भी अहम भूमिकाओं में हैं.

    फिल्म में संगीतकार शांतनु मोइत्रा ने संगीत दिया है और गीत के बोल स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं. 'लॉस्ट' का निर्माण जी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीस और इंद्राणी मुखर्जी ने किया है. गौतम इसके अलावा हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ और सोशल कॉमेडी फिल्म ‘दसवीं’ में भी दिखाई देंगी.

    यामी गौतम की पोस्ट.


    यामी गौतम ने जून 2021 के पहले सप्ताह में फ‍िल्‍म 'उरी: द सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) के न‍िर्देशक आदित्‍य धर (Aditya Dhar) से शादी कर ली थी. उनकी शादी की खबर से सब चौंक गए थे. इसके बाद यामी गौतम हिमाचल प्रदेश से मुंबई लौट आईं थीं. यामी के पास ‘ए थर्सडे’ नामक एक प्रोजेक्ट है, जिसकी शूटिंग अभी होनी है. कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण इस फिल्म की शूटिंग टाल दी गई थी. इसके बाद शादी के कारण भी वे कुछ दिनों तक शूटिंग के सेट से दूर थीं.

    इस फिल्म के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, 'इस फिल्म का 20 दिनों का मुंबई का शेड्यूल बचा था. इस दौरान यामी शुरू से लेकर अंत तक इस फिल्म की शूटिंग करने वाली थी. वे इस फिल्म में एक्शन सीन में भी दिखाई देंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज