यामी गौतम को IPS बनकर हो रहा है फख्र, Dasvi के सेट से शेयर किया लुक

यामी गौतम ने 'दसवीं' के सेट से अपना लुक शेयर किया है. फोटो साभार-@yamigautam/Instagram

यामी गौतम ने 'दसवीं' के सेट से अपना लुक शेयर किया है. फोटो साभार-@yamigautam/Instagram

यामी गौतम (Yami Gautam) फिल्म 'दसवीं (Dasvi)' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन नजर आएंगे. फिल्म में वह एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए वह काफी एक्साइटेड हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 11:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों इंडस्ट्री की सबसे बीजी एक्ट्रेसेस में से एक बन चुकी हैं, इन दिनों उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. सैफ अली, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडिस के साथ वह जल्द 'भूत पुलिस (Bhoot Police)' में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही वह फिल्म 'दसवीं (Dasvi)' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन नजर आएंगे. फिल्म में वह एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए वह काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में उन्होंने 'दसवीं' के सेट से अपना लुक शेयर किया है.

यामी गौतम (Yami Gautam) सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैंस के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'दसवीं' का लुक शेयर किया है. उन्होंने लिखा- 'ज्योति देसवाल का किरदार निभाते हुए दसवीं के सेट पर मेरा पहला दिन. एक आईपीएस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए मुझे बहुत फख्र और सम्मान महसूस हो रहा है'.

Yami Gautam, Yami Gautam as IPS officer, Yami Gautam first day of Dasvi sets, Yami Gautam new Film, Social Media, News18, Network 18, Dasvi, दसवीं, यामी गौतम, बॉलीवुड, भूत पुलिस



फिल्म से यामी गौतम के अलावा अभिषेक बच्चन का लुक भी जारी किया जा चुका है. दसवीं में यामी निम्रत कौर भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए तुषार जसोला अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं.
यामी गौतम और अभिषेक बच्चन की इस फिल्म की बात करें तो ये फिल्म सोसायटी में एजुकेशन के बारे में बात करती है. फिल्म का प्रोडक्शन दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो कर रहे हैं.



हाल ही में एक इंटरव्यू में यामी ने बताया कि उनके हाथों में और भी 4 बड़े प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में तैयार हैं. इसमें वे अभी काफी बीजी रहने वाली हैं और उनका फिल्मी करियर काफी ऊंचाइयों पर जाने के लिए तैयार है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम भूत पुलिस में वह एक पुलिस कॉप का रोल प्ले कर रही हैं. इसके साथ वह 'A Wednesday' के सीक्वल 'A Thursday' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक टीचर के किरदार में नजर आने वाली हैं. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि वो अपनी इस आगामी फिल्म को उनके जीवन के बेस्ट स्क्रिप्ट मानती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज