• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • यामी गौतम की मेकअप आर्टिस्ट बनीं बहन सुरीली, एक्ट्रेस ने बताया- 'वन मैन आर्मी'

यामी गौतम की मेकअप आर्टिस्ट बनीं बहन सुरीली, एक्ट्रेस ने बताया- 'वन मैन आर्मी'

यामी गौतम ने शादी सेअपना अनसीन वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@yamigautam)

यामी गौतम ने शादी सेअपना अनसीन वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@yamigautam)

यामी गौतम (Yami Guatam) ने अपने पोस्ट के जरिए ये भी बताया है कि उन्होंने कैसे बहन सुरीली के साथ मिलकर शहर में कड़े लॉकडाउन के बीच शादी की शॉपिंग की और उन्हें ट्रेडिशनल लुक देने में उनकी बहन ने कैसे मदद की.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Guatam) ने 4 जून को शादी की खबर देकर फैंस को हैरान कर दिया. उन्होंने 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) संग सात फेरे लिए हैं. यामी ने फैंस को अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी थी. शादी के बाद हाल ही में यामी हसबैंड आदित्य धर के साथ हिमाचल प्रदेश से मुंबई लौटी हैं. अब यामी गौतम ने बहन सुरीली (Surilie Gautam) के साथ अपनी शादी से एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने बहन को 'वन मैन आर्मी' बताया है. फोटो और वीडियो में सुरीली को यामी गौतम को तैयार करते देखा जा सकता है.

    फोटो शेयर करते हुए यामी गौतम ने अपनी बहन के लिए लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है और उनकी तारीफ की है. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट के जरिए ये भी बताया है कि उन्होंने कैसे बहन सुरीली के साथ मिलकर शहर में कड़े लॉकडाउन के बीच शादी की शॉपिंग की और उन्हें ट्रेडिशनल लुक देने में उनकी बहन ने कैसे मदद की.

    यामी ने अपने पोस्ट में लिखा- 'एक घंटे के अंदर में खरीदारी करने के लिए दौड़ने से (और मेरा मतलब है शादी की खरीदारी) लेकर एक घंटे के अंदर (क्योंकि शहर सख्त तालाबंदी में था), मेरे बालों को स्टाइल करने और इन सभी सुंदर पारंपरिक लुक को बनाने में मेरी मदद करने के लिए जो मैं हमेशा से चाहती थी और सबसे महत्वपूर्ण ओजस के साथ अपने चुटकुलों और मज़ाक से मेरा इतना मनोरंजन करते रहे कि मुझे एक मिनट के लिए भी घबराहट या चिंता महसूस नहीं हुई.'








    View this post on Instagram






    A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)






    यामी आगे लिखती हैं- 'हमारी अंतहीन सूची बनाने, चाय पीने के सत्रों से लेकर आपके स्वादिष्ट खाना पकाने (घर के बने दूध के केक सहित) और कई अन्य चीजें बनाने तक. एक ऐसा परिवार होना जहां केवल बिना शर्त प्यार हो, मजबूत मध्यवर्गीय मूल्य और परंपराएं मुझे बहुत भाग्यशाली महसूस कराती हैं और मैं हमेशा इन गुणों को दुनिया की किसी भी चीज से ऊपर चुनूंगी. इस प्यार और सम्मान के लिए शुक्रिया.'

    मालूम हो कि यामी गौतम ने इसी महीने की शुरुआत में आदित्य धर संग शादी रचाई है और हाल ही में मुंबई लौटी हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी गौतम, सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन कपूर के साथ 'भूत पुलिस' में नजर आएंगी. इसके अलावा अभिषेक बच्चन के साथ 'दसवी' में करती दिखाई देंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज