• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • यामी गौतम को ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भेजा समन, अगले हफ्ते होंगी पेश

यामी गौतम को ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भेजा समन, अगले हफ्ते होंगी पेश

यामी गौतम ने हाल ही में  'उरी' के निर्देशक आदित्य धर से शादी की है. फोटो साभारः Instagram/yamigautam

यामी गौतम ने हाल ही में 'उरी' के निर्देशक आदित्य धर से शादी की है. फोटो साभारः Instagram/yamigautam

यामी गौतम (Yami Gautam) ईडी ने ये समन फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (Foreign Exchange Management Act) का उल्लंघन करने के मामले में पूछताछ के लिए भेजा है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) को ईडी ने पूछताछ (Yami Gautam summoned by ED) के लिए समन भेजा है. एक्ट्रेस को ईडी ने ये समन फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (Foreign Exchange Management Act) का उल्लंघन करने के मामले में पूछताछ के लिए भेजा है. एक्ट्रेस को ये दूसरा समन जारी किया गया है. इस मामले का जांच मुंबई में ईडी के जोन 2 द्वारा की जा रही है. इससे पहले पिछले साल यामी को समन भेजा था, लेकिन एक्ट्रेस कोविड महामारी की वजह से नहीं जा पाई थीं.

    जानकारी के मुताबिक, यामी गौतम (Yami Gautam)  को ईडी द्वारा अगले हफ्ते 7 जुलाई को पेश होने के लिए कहा गया है. दरअसल, यामी के निजी बैंक खाते में विदेशी मुद्रा लेनदेन शामिल है, जिसके बारे में कथित तौर पर उन्होंने अधिकारियों को सूचित नहीं किया था. कुछ ट्रांसजेक्शन सामने आने के बाद वह जांच के दायरे में आ गई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला 1.5 करोड़ रुपयों का है.

    पिछले महीने ही यामी ने डायरेक्टर आदित्य धर से हिमाचल प्रदेश में बेहद सादगी से शादी की है. एक्ट्रेस ने अचानक सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी थी. शादी के बाद यामी ने कई सारी फोटोज शेयर की जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं.

    यामी गौतम को ब्यूटी प्रोडेक्ट के एड फेयर एंड लवली से फेम मिला था. यही से उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों की राह को चुना. वह फिल्म 'उरी', 'काबिल', 'सनम रे', 'गिन्नी वेड्स सनी', 'विक्की डोनर', 'बाला', 'बदलापुर', 'टोटल सियापा' जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं.

    वर्क फ्रंट की बात करें तो 'भूत पुलिस','दसवी', 'अ थर्सडे'  में नजर आने वाली हैं. इन फिल्मों में वह अर्जुन कपूर, सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस, अभिषेक बच्चन और निरमत कौर जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज