यामी गौतम को याद आया 'हिट एंड रन' हादसा, शेयर किया नेक इंजरी का दर्द

(photo credit: instagram/@yamigautam)

(photo credit: instagram/@yamigautam)

हाल ही में यामी गौतम (Yami Gautam Neck Injury) ने अपनी नेक इंजरी के बारे में खुलासा किया है. सालों पहले हुए एक सड़क हादसे में यामी को गर्दन में चोट आई थी और इसके दर्द से वह आज तक नहीं उबर पाई हैं. यामी आज भी गर्दन पर आई चोट को भुला नहीं पा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 11:48 AM IST
  • Share this:
मुंबईः यामी गौतम (Yami Gautam) ने कुछ ही समय में बॉलीवुड में अच्छी खासी पहचान बना ली है. यामी गौतम अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर चुकी हैं. यामी अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं और अब वह अपने एक खुलासे को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में यामी गौतम (Yami Gautam Neck Injury) ने अपनी नेक इंजरी के बारे में खुलासा किया है. सालों पहले हुए एक सड़क हादसे में यामी को गर्दन में चोट आई थी और इसके दर्द से वह आज तक नहीं उबर पाई हैं. यामी आज भी गर्दन पर आई चोट को भुला नहीं पा रही हैं.

यामी गौतम ने एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत में अपनी इस चोट के बारे में खुलासा किया है. यामी गौतम ने बताया कि कॉलेज के दिनों में एक सड़क हादसे में उनकी गर्दन पर चोट आई थी. जिसका दर्द आज भी उन्हें परेशान करता रहता है. यामी ने बताया कि जिस गाड़ी से उन्हें टक्कर लगी थी, उसका ड्राइवर उन्हें अस्पताल लेकर जाने के बजाय गाड़ी लेकर भाग गया. हिट एंड रन केस को याद करते हुए यामी काफी इमोशनल भी हो गईं.

यामी के मुताबिक, यह नेक इंजरी अब उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गई है. जिसका दर्द आज भी उन्हें परेशान करता रहता है. इससे पहले यामी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी इस हादसे का जिक्र किया था और इस पूरी घटना के बारे में अपने फैंस को बताया था. यामी ने अपने पोस्ट में बताया था कि वह कैसे इस दर्द से बाहर आईं. यामी ने अगस्त 2020 में यह पोस्ट शेयर किया था.



yami gautam, yami gautam news
(photo credit: instagram/@yamigautam)



यामी ने अपने पोस्ट में लिखा था- 'ये बहुत ही पर्सनल है. एक नेक इंजरी के चलते मुझे हमेशा थोड़ा ज्यादा सतर्क रहना पड़ता है. खासकर डांस, एक्सरसाइज, नॉन स्टॉप ट्रैवल और फिजिकल एक्टिविटी के दौरान, जो एक एक्टर के साथ हमेशा रहती है. इस दर्द को दूसरों को बताए बिना खुद ही अंदर ही अंदर इससे एडजस्ट करना पड़ता है. जैसा की कहा जाता है- शो मस्ट गो ऑन.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज