Home /News /entertainment /

यामी गौतम इस साल अलग-अलग रोल में आएंगी नजर, इन फिल्मों दिखाएंगी अपनी दमदार अदाकारी

यामी गौतम इस साल अलग-अलग रोल में आएंगी नजर, इन फिल्मों दिखाएंगी अपनी दमदार अदाकारी

यामी गौतम ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. (Instagram/yamigautam)

यामी गौतम ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. (Instagram/yamigautam)

यामी गौतम (Yami Gautam) ने 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से लोगों का ध्यान खींचा था. वे आगे भी कई फिल्मों में अलग और चैलेंजिंग रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी. वे 'अ थर्सडे' (A Thursday), 'लॉस्ट' (Lost), 'ओह माई गॉड 2', 'दसवीं' जैसी फिल्मों (Yami Gautam upcoming Films) में बेहद अहम रोल निभा रही हैं. यकीनन, वे इन फिल्मों में अपने किरदारों से एक अलग तरह की बहस को जन्म देंगी. फिल्मों की लिस्ट देखकर लगता है कि यह साल यामी गौतम के लिए बेहद खास रहने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

यामी गौतम (Yami Gautam) ने बीते कुछ सालों में इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है. उन्होंने हमेशा पर्दे पर कुछ अलग और रोमांचक रोल निभाने की कोशिश की है. वे आगे भी ऐसा ही करती हुई नजर आएंगी. दर्शक उन्हें आने वाले वक्त में फिल्मों (Yami Gautam upcoming Films) में अलग-अलग तरह के रोल निभाते हुए देखेंगे. एक्ट्रेस के पास ऐसी कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं, जिनमें उनके रोल काफी दिलचस्प हैं.

दर्शक फिल्मों में यामी गौतम को एक दिलचस्प साइकोलॉजिकल थ्रिलर से लेकर सामाजिक रूप से महत्वपूर्ण मुद्दों पर आवाज उठाते हुए देखेंगे. ऐसी उम्मीद है कि वे अपने इन खास किरदारों के जरिए समाज में एक नई तरह की बहस और चर्चाओं को जन्म देंगी.

यामी गौतम कई फिल्मों का हैं हिस्सा
यामी गौतम का फिल्मी कैलेंडर देखकर कोई भी बता सकता है कि यह साल उनके नाम रहेगा. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सोर्सेज की मानें, तो यामी अपने सभी किरदारों में घिटे-पिटे चलन को तोड़ती हुई नजर आएंगी. संभव है कि इससे समाज में एक नई तरह की चर्चा शुरू हो जाए.

फिल्मों के जरिए नई तरह की बहस को जन्म देंगी यामी
सूत्र ने बताया कि ‘अ थर्सडे’ में आप देखेंगे कि एक टीचर बच्चों को बंधक बना लेता है, यामी गौतम इस मुद्दे के जरिए दर्शकों के सामने कुछ जरूरी सवाल उठाएंगी. इसी तरह, ‘लॉस्ट’ में वे एक क्राइम रिपोर्टर के रोल में दिखेंगी और मीडिया से जुड़े सवालों को उठाएंगी. वे फिल्म ‘दसवीं’ के जरिए एजुकेशन सिस्टम पर बात करती हुई दिखेंगी. ‘ओह माई गॉड 2′ एक सोशल ड्रामा है, जिसमें आप उन्हें एक खास रोल में देखेंगे.’

यामी को अलग-अलग रोल में कास्ट करना पसंद कर रहे हैं मेकर्स
यामी की शानदार शख्सियत और एक्टिंग स्किल की वजह से फिल्म मेकर्स उन्हें दिलचस्प किस्म की फिल्मों में कास्ट करना पसंद कर रहे हैं. स्टार के पास कई तरह के रोल हैं और वे यकीनन सभी किरदारों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को हैरान कर देंगी. यामी गौतम दिनेश विजन और अमर कौशिक की अगली फिल्म सनी कौशल के साथ कर रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों में भी काम किया है. वे पिछले साल डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं.

Tags: Yami gautam

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर