Home /News /entertainment /

yash special note for the fans before the release of kgf 2 entpks

'KGF 2' रिलीज से पहले यश का फैंस के लिए स्पेशल नोट, बोले- 'आपके बिना यह फिल्म कुछ भी नहीं है'

फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' अगले महीने 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. (फोटो साभारः Instagram @hombalefilms)

फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' अगले महीने 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. (फोटो साभारः Instagram @hombalefilms)

इंस्टाग्राम पर किए गए इस पोस्ट में लिखा गया है, 'केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1)' को रिलीज हुए 3 साल हो चुके हैं और इस फिल्म को मिले सभी प्यार के लिए हमारे पास अपार आभार के अलावा और कुछ नहीं है. इसने हमारे 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)' के सफर को और भी खास बना दिया है. यह फिल्म वास्तव में आप में से प्रत्येक की है और यह उचित ही है कि आप हमारी प्रचार यात्रा का एक बड़ा हिस्सा बनें. भारतीय सिनेमा में पहली बार हम आपके द्वारा बनाई गई कला के साथ होर्डिंग्स के माध्यम से अपनी फिल्म का प्रचार करेंगे.'

अधिक पढ़ें ...

साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ अगले महीने 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यश इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच होम्बले फिल्म्स प्रोडक्शन की ओर से यश के फैंस के लिए एक स्पेशल नोट शेयर किया गया है, जिसमें फैंस से कहा गया है कि यश के चाहने वाले भी इस फिल्म के प्रचार से जुड़ें.

इंस्टाग्राम पर किए गए इस पोस्ट में लिखा गया है, ‘केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1)’ को रिलीज हुए 3 साल हो चुके हैं और इस फिल्म को मिले सभी प्यार के लिए हमारे पास अपार आभार के अलावा और कुछ नहीं है. इसने हमारे ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ के सफर को और भी खास बना दिया है. यह फिल्म वास्तव में आप में से प्रत्येक की है और यह उचित ही है कि आप हमारी प्रचार यात्रा का एक बड़ा हिस्सा बनें. भारतीय सिनेमा में पहली बार हम आपके द्वारा बनाई गई कला के साथ होर्डिंग्स के माध्यम से अपनी फिल्म का प्रचार करेंगे.’

KGF Chapter 2, Yash, केजीएफ चैप्टर 2, यश

Instagram Printshot

पोस्ट में आगे लिखा गया है, ‘हम आपको अपने रॉकी भाई आर्टवर्क को हमारे साथ साझा करने के लिए आमंत्रित करते हैं, जो हमारी फिल्म के हमारे मुख्य प्रचार अभियान का एक बड़ा हिस्सा बन जाएगा. प्रशंसकों के बिना यह फिल्म कुछ भी नहीं है और इसके साथ, हम आशा करते हैं कि आप रॉकी को दुनिया के नक्शे पर लाने में हमारे साथ शामिल होंगे… क्योंकि वह केवल दुनिया चाहता है!’.

बता दें, केजीएफ का पहला पार्ट लोगों को बेहद पसंद आया था और पिछले तीन सालों से दर्शक इसके दूसरे पार्ट के इंतजार में है. अगर कोरोना महामारी बीच में नहीं आई होती, तो शायद अब तक यश की इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज हो गया होता. इस बार फिल्म पहले से ज्यादा दमदार हो सकता है, क्योंकि फिल्म में विलेन के रूप में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त को लिया गया है. साथ ही बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन भी फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Tags: KGF 2, Yash

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर