KGF Chapter 2: जनवरी में इस दिन पूरी होगी यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग

कन्नड़ सुपरस्टार यश.

कन्नड़ सुपरस्टार यश.

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की केजीएफ की सुपरसक्सेस के बाद अब उनके फैन ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह इंतजार बहुत मुश्किल हो ता जा रहा है, लेकिन इस फिल्म के फैन के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 9:46 PM IST
  • Share this:

मुंबई. कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की केजीएफ की सुपरसक्सेस के बाद अब उनके फैन ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह इंतजार बहुत मुश्किल हो ता जा रहा है, लेकिन इस फिल्म के फैन के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है.

फिल्म 'केजीएफ 2' की शूटिंग जल्द ही खत्म होने वाली है. इस फिल्म के केवल एक सीन को शूट किया जाना बाकी है. फिल्म मेकर्स को उम्मीद है कि जनवरी के दूसरे सप्ताह तक इस का लास्ट शेड्यूल खत्म हो जाएगा. कोरोना वायरस की महामारी के कारण इल फिल्म की शूटिंग भी रोकनी पड़ी थी. महीनों बाद सरकार ने जब शूटिंग करने की अनुमति दी तो अक्टूबर में फिर से 'केजीएफ चैप्टर 2' की शूटिंग शुरू की गई और यश ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली.

सूत्रों के अनुसार, सुपरस्टार यश लंबे समय से क्लाइमैक्स की शूटिंग कर रहे हैं. आखिरी शेड्यूल को नए साल में पूरा करने की योजना बनाई गई. लॉकडाउन खत्म होने के बाद टीम ने शूटिंग के आखिरी शेड्यूल को पूरा करने पर जुट गई. टीम ने शेड्यूल को खत्म करने के लिए बिना रुके काम किया है.

केजीएफ चैप्टर 2 में यश ने संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ अहम रोल किए हैं. संभावना है कि यह फिल्म इसी साल रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) ने घोषणा की है कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का टीज़र 8 जनवरी को जारी किया जाएगा. KGF चैप्टर 1 सिनेमा के रिलीज़ होने के ठीक दो साल पूरे होने पर प्रशांत नील ने इस मूवी के फैंस को 21 दिसंबर को एक और शानदार तोहफा दिया है.
आपको बता दें कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 को 21 दिसंबर 2018 को रिलीज किया गया था, इसलिए फिल्म के दूसरे भाग (KGF चैप्टर 2) के टीज़र रिलीज़ की तारीख और समय की घोषणा 2 साल बाद उसी दिन (21 दिसंबर 2020) की गई.

केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग लंबे समय से हैदराबाद की फिल्म सिटी में चल रही थी. यहां फिल्म का क्लाइमेक्स शूट किया जा रहा था. जिसकी शूटिंग अब पूरी हो चुकी है. केजीएफ चैप्टर 2 में विलेन बने संजय दत्त (Sanjay Dutt) और सुपरस्टार यश (Yash) दोनों बिना शर्ट पहने लड़ते दिखेंगे. संजय दत्त (Sanjay Dutt) इस फिल्म में मेन विलेन अधीरा (Adheera) का रोल कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज