अपना शहर चुनें

States

'KGF चैप्टर 2' का टीजर ताबड़तोड़ वायरल: व्यूज हुआ 6 करोड़, 37 लाख लोगों ने किया लाइक

‘केजीएफ चैप्टर 2’ के टीजर से लिया गया सुपरस्टार यश का एक फोटो.
‘केजीएफ चैप्टर 2’ के टीजर से लिया गया सुपरस्टार यश का एक फोटो.

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर' (KGF Chapter 2 Teaser) रिलीज से 24 घंटे के अंदर ही हिट हो गया. इस फिल्म के टीजर को 24 घंटे से पहले 6 करोड़ बार देखा जा चुका है. 24 घंटे से पहले इसे 37 लाख लोग यूट्यूब पर लाइक कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 8:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर' (KGF Chapter 2 Teaser) रिलीज से 24 घंटे के अंदर ही हिट हो गया. इस फिल्म के टीजर को 24 घंटे से पहले 6 करोड़ बार देखा जा चुका है. 24 घंटे से पहले इसे 37 लाख लोग यूट्यूब पर लाइक कर चुके हैं.

इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) ने घोषणा की थी कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का टीज़र 8 जनवरी को यश के बर्थडे के दिन जारी किया जाएगा, लेकिन यश के फैंस की दीवानगी को देखते हुए उनके बर्थडे की पूर्व संध्या पर 7 जनवरी की रात को इस फिल्म का टीजर का जारी कर दिया गया.  इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर का यूट्यूब लिंक भी शेयर किया था.

जैसे ही केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर रिलीज हुआ. रॉकिंग स्टार यश के फैन यूट्यूब पर फिल्म के टीजर को देखने के लिए टूट पड़े. देखते-देखते इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. फिल्म के टीजर में यश दुश्मनों के अकेले छक्के छुड़ाते दिखाई दिए. संजय दत्त और रवीना टंडन भी एकदम दमदार अंदाज में दिखीं. टीजर के वॉइस ओवर में कहा गया है, ‘इतिहास कहता है कि पावरफुल पीपल पावरफुल प्लेसेज से आते हैं. इतिहास गलत था. पावरफुल पीपल खुद पावरफुल प्लेस बनाते हैं.’ इस शानदार डायलाग को सुनकर यश के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं.




रिलीज होने के एक घंटे के अंदर ही 'KGF चैप्टर 2' के टीजर को 10 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे. यश को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके फैंस ने फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया है. इस बात में कोई संदेह नहीं है कि 'KGF चैप्टर 2' से वर्तमान में बहुत ज्यादा उम्मीदें जुड़ी हुई हैं.



सुपरस्टार यश ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म 'KGF चैप्टर 2', पहले भाग से पांच गुना ज्यादा बेहतर फिल्म होगी. इस फिल्म में संजय दत्त विलेन के लीड रोल में दिखाई देंगे. रवीना टंडन पावरफुल राजनेता के रूप में दिखाई देंगी. इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं. 2018 में रिलीज फिल्म 'KGF चैप्टर 1' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज