Home /News /entertainment /

yo yo honey singh and musician dsp come together for a song in salman khan film an

सलमान खान की अगली फिल्म के लिए साथ आए यो यो हनी सिंह और म्यूजीशियन डीएसपी?

यो यो हनी सिंह सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से जुड़े. (फोटो साभार: Instagram@yoyohoneysingh@thisisdsp)

यो यो हनी सिंह सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से जुड़े. (फोटो साभार: Instagram@yoyohoneysingh@thisisdsp)

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) और संगीतकार डीएसपी उर्फ ​​देवी श्री प्रसाद (Devi Sri Prasad) पहली बार किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करेंगे. ऐसी खबर है कि दोनों ने सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' के गाने के लिए हाथ मिलाया है. सलमान खान इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

डीएसपी उर्फ देवी श्री प्रसाद (Devi Sri Prasad) को लेकर खबर आ रही है कि वे सलमान खान स्टारर फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के लिए काम करेंगे. पिछले दिनों यह खबर आई थी कि देवी श्री प्रसाद और सलमान खान मतभेदों की वजह से अलग हो गए हैं. हालांकि, अब यह बताया गया है कि लोकप्रिय संगीतकार उनके अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं.

फिल्म के संगीत के बारे में ज्यादा कुछ बताया नहीं गया है. फिर भी, एक जानकारी निकलकर सामने आई है कि संगीतकार, रैपर-सिंगर यो यो हनी सिंह के साथ मिलकर गाने पर काम करेंगे. बॉलीवुड हंगामा ने सूत्र के हवाले से बताया, ‘ऐसा पहली बार होगा जब हम किसी गाने के लिए तीनों का ऐसा ब्लॉकबस्टर कॉम्बिनेशन देखेंगे.’

फिल्म के हर पहलू पर ध्यान दे रहे सलमान
दिलचस्प बात यह है कि ऐसा पहली बार होगा जब यो यो हनी सिंह और देवी श्री प्रसाद किसी गाने पर साथ काम करेंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लगे हैं. जाहिर है कि सलमान अपनी अगली फिल्म को एंटरटेनिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. वे संगीत सहित किसी भी पहलू पर समझौता नहीं करना चाहते.

सलमान खान साउथ सिनेमा के स्टार के साथ करेंगे सॉन्ग?
ऐसी चर्चाएं भी हैं कि सलमान खान राम चरण और वेंकटेश दग्गुबाती जैसे साउथ के सुपरस्टार के साथ एक गाना भी करेंगे. गाने के बारे में बताते हुए, सूत्र ने न्यूज पोर्टल को बताया, ‘यह एल्बम का एक महत्वपूर्ण गाना है और सेट पर मौजूद लोग इसकी धुनों और सीन पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पा रहे.’

फिल्म का टाइटल अभी नहीं हुआ कन्फर्म
अभी सलमान खान की अगली फिल्म का नाम स्पष्ट नहीं किया गया है. ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘भाईजान’ जैसे टाइटल को लेकर चर्चा हो रही है. फिल्म में पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं. उनके अलावा, फिल्म में सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल और शहनाज गिल भी अहम रोल में दिखेंगी. फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को खुद सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Tags: Salman khan, Yo Yo Honey Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर