Home /News /entertainment /

हनी सिंह को घरेलू हिंसा मामले में कोर्ट ने लगाई फटकार, मांगी सिंगर की मेडिकल रिपोर्ट और ITR रिटर्न्स

हनी सिंह को घरेलू हिंसा मामले में कोर्ट ने लगाई फटकार, मांगी सिंगर की मेडिकल रिपोर्ट और ITR रिटर्न्स

यो यो हनी सिंह पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है.
(फोटो साभारः Instagram @yoyohoneysingh)

यो यो हनी सिंह पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. (फोटो साभारः Instagram @yoyohoneysingh)

दिल्ली की एक कोर्ट ने हनी सिंह को फटकार लगाई है. वह सुनवाई के दौरान आज कोर्ट में पेश नहीं हुए. कोर्ट ने उनकी मेडिकल रिपोर्ट और आईटीआर रिटर्न्स जमा करवाने के लिए कहा है.

    सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह(Yo Yo Honey Singh) पिछले कुछ वक्त से विवादों में घिरे हुए हैं. हाल में उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उनपर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था. इस मामले में आज दिल्ली की एक कोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान हनी सिंह कोर्ट में पेश नहीं हुए. कोर्ट ने इसके लिए उन्हें फटकार लगाई और उनकी मेडिकल रिपोर्ट और इनकम टैक्स रिटर्न्स भी कोर्ट में जमा करवाने के आदेश दिए.

    कोर्ट ने कहा,”कोई भी कानून से ऊपर नहीं है.” हनी सिंह के वकील ने कोर्ट को बताया कि सिंगर की तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए वह कोर्ट में प्रिजेंट नहीं हो सकते. हनी सिंह के वकील ने उनके अस्वस्थ होने का हवाला देते हुए व्यक्तिगत पेशी से छूट देने की भी मांग की है. हालांकि उन्होंने कोर्ट को आश्वासन दिया कि हनी सिंह सुनवाई की अगली तारीख पर जरूर पेश होंगे.

    वकील ने आगे कहा,”हम हनी सिंह का मेडिकल रिकॉर्ड और इनकम टैक्स रिटर्न्स जितना जल्दी संभव होगा, उतनी जल्दी जमा करवा देंगे.” कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए नई तारीख दी है. कोर्ट का कहना है कि हनी सिंह को अगली सुनवाई में जरूर पेश होना है और इसकी अगली सुनवाई 3 सितंबर होगी.

    बता दें कि यो यो हनी सिंह (Honey Singh Domesti Violence)के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने 3 अगस्त को घरेलू हिंसा के मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस ने ‘घूरेल हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा एक्ट’ के तहत मामला दर्ज किया है.

    बता दें कि पत्नी शालिनी तलवार ने  यो यो हनी सिंह और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने  घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपये के मुआवजे की भी मांग की है.

    वहीं हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मामले को लेकर एक बयान जारी किया था. इस बयान में उन्होंने कहा था, “मेरी पत्नी शालिनी सिंह द्वारा लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह झूठे हैं. मैं इन आरोपों से बेहद दुखी हूं. मैंने आज से पहले कभी पब्लिक स्टेटमेंट नहीं दिया है.”

    Tags: Bollywood news, Yo Yo Honey Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर