Yo Yo Honey Singh का दावा, जब डिप्रेशन में किसी ने नहीं दिया साथ, शाहरुख और दीपिका ने की मदद

Yo Yo Honey Singh का दावा, जब डिप्रेशन में किसी ने नहीं दिया साथ, शाहरुख और दीपिका ने की मदद
(photo credit: instagram/@yoyohoney singh)

यो यो हनी सिंह के मुताबिक, नशे की लत के चलते एक समय पर वह डिप्रेशन (Honey Singh Depression) में चले गए थे. ऐसे में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) वे लोग थे, जिन्होंने उनकी मदद की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 6:54 AM IST
  • Share this:
मुंबईः पॉप स्टार और कंपोजर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अपने करियर में कई शानदार और हिट गाने दे चुके हैं. उनके गानों को यूथ के बीच खूब पसंद किया जाता है. लेकिन, बीते कुछ समय में हनी सिंह (Honey Singh songs) को कई अपनी नशे की लत की वजह से कई समस्याओं का भी सामना करना पड़ा, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है. यो यो हनी सिंह के मुताबिक, नशे की लत के चलते एक समय पर वह डिप्रेशन (Honey Singh Depression) में चले गए थे. ऐसे में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) वे लोग थे, जिन्होंने उनकी डिप्रेशन और बाईपोलर डिसऑर्डर के खिलाफ लड़ाई लड़ने में मदद की.

गौरतलब है कि हनी सिंह बीच में कुछ समय के लिए ना सिर्फ मीडिया बल्कि अपने काम से भी दूरी बनाए हुए थे. इसकी वजह उनकी नशे की लत और डिप्रेशन में जाना बताया जाता है. लेकिन, अब खुद हनी सिंह ने इस बात की पुष्टि की है. एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने बताया कि उन्हें खुद इस बात को एक्सेप्ट करने में समय लग गया कि वह बीमार हैं. उनकी रातों की नींद हराम हो चुकी थी.

ये भी पढ़ेंः कंगना रनौत पर लगे ड्रग्स लेने के आरोपों पर महाराष्ट्र सरकार ने जांच के दिए आदेश



ऐसे में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने उनकी बहुत मदद की. दोनों ने ना सिर्फ उन्हें समझाया, बल्कि नशे और डिप्रेशन के खिलाफ जंग में भी उनके साथ खड़े रहे. दोनों ने हनी सिंह को डॉक्टर्स के नंबर देने के साथ उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकलने में भी मदद की. हनी सिंह ने उन दिनों को याद करते हुए कहा- 'वैसे तो इंडस्ट्री में कई लोग हैं, जिन्होंने मेरा समर्थन किया. शाहरुख और दीपिका ने मेरी बहुत मदद की.'
ये भी पढ़ेंः लाइव चैट में अक्षय से बोले रणवीर- 'मूंछ लुक्स कड़क, अक्की'; सूर्यवंशी रिलीज करवाओ

हनी सिंह के मुताबिक, क्योंकि दीपिका भी इस दौर से गुजर चुकी हैं तो उन्होंने मुझे दिल्ली स्थित एक डॉक्टर का नंबर दिया. सभी ने मेरे ठीक होने की प्रार्थना भी की. एक कलाकार दर्शकों के लिए आइने की तरह होता है, तो वह अपने जीवन के हर हिस्से को शेयर क्यों नहीं कर सकता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज