अपना शहर चुनें

States

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में ये एक्टर बने थे मनोहर पर्रिकर, वीडियो शेयर कर निधन पर जताया शोक

'उरी' में योगेश सोमन में मनोहर पर्रिकर का किरदार निभाया था.
'उरी' में योगेश सोमन में मनोहर पर्रिकर का किरदार निभाया था.

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में मनोहर पर्रिकर पर आधारित एक किरदार था. यह किरदार योगेश सोमन ने निभाया था. किरदार का लुक और भूमिका मिलती-जुलती थी. हांलाकि फिल्म ने नाम अलग इस्तेमाल किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2019, 11:23 AM IST
  • Share this:
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का लंबी बीमारी के बाद रविवार(17 मार्च) को निधन हो गया. पर्रिकर एक साल से पैनक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे थे. उनके निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित विभिन्न नेताओं ने शोक व्यक्त किया है. केंद्र सरकार ने पर्रिकर के निधन पर सोमवार को राष्ट्रीय शोक का ऐलान किया है.

जनता के बीच लोकप्रिया पर्रिकर ने साल 2014 से 2017 के बीच रक्षा मंत्रालय संभाला. साल 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान पर्रिकर ही रक्षा मंत्री थे. इस पर 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' बनी तो मनोहर पर्रिकर पर आधारित एक किरदार था. यह किरदार योगेश सोमन ने निभाया था. किरदार का लुक और भूमिका मिलती-जुलती थी. हांलाकि फिल्म ने नाम अलग इस्तेमाल किया गया था. फिल्म में रक्षा मंत्री का नाम रविंद्र अग्निहोत्री था.

मनोहर पर्रिकर का किरदार निभाने वाले सोमन को जब उनके निधन की खबर मिली तो उन्होंने वीडियो पोस्ट कर श्रद्धांजलि दी. इस वीडियो में सोमन ने कहा, भारत के पूर्व डिफेंस मिनिस्टर और गोवा के सीएम का दुखद निधन हुआ है. मेरी तरफ से उन्हें श्रद्धांजलि. उनके चेहरे का कुछ अंश मेरे से मिलने की वजह से थोड़े अंतराल के लिए क्यूं न हो मुझे अपसे मिलने और आपको जानने का सौभाग्य मिला है. मनोहर जी को मेरी तरफ से भावपूर्ण श्रद्धांजलि.





यह भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा की इस ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज