रकुल प्रीत सिंह का 'जीवन मंत्र' जानकर हंसने लगेंगे आप, PHOTO शेयर कर बताया अपना मोटो

रुकुल प्रीत फिल्म 'सरदार का ग्रांडसन' में अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/rakulpreet)

रुकुल प्रीत फिल्म 'सरदार का ग्रांडसन' में अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/rakulpreet)

अभिनय और खूबसूरती के लिए चर्चित रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने हाल में अपने फैंस के साथ अपना जीवन-मंत्र शेयर किया है. यह मंत्र (Rakul Preet Singh Motto) इतना असरदार है कि आपके चेहरे पर मुस्कान ला सकता है.

  • Share this:
नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) सोशल मीडिया में फैंस के साथ अपनी जिंदगी के तमाम किस्से फोटो और वीडियो के जरिए शेयर करती रहती हैं. हाल में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए अपनी जिंदगी का मकसद बयां किया है. उन्होंने बताया कि वे अपने जीवन में इस मंत्र (Rakul Preet Singh Instagram) का पालन करती हैं. एक्ट्रेस का मंत्र इतना असरदार है कि जिसे जानने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ सकती है.

रकुल ने इंस्टाग्राम पर जो एक तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वे डेनिम शॉर्ट्स और सफेद टॉप पहने नजर आ रही हैं. तस्वीर में वे एक नाव पर बैठी दिख रही हैं. रकुल फोटो के कैप्शन में लिखती हैं, 'जितना सांस लेते हैं, उतना हंसें और जब तक जिएं, तब तक प्यार करें.' रकुल ने करीब छह घंटे पहले यह फोटो शेयर की थी, जिस पर अब तक साढ़े तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

रकुल प्रीत सिंह, Rakul Preet Singh , Rakul Preet Singh Photos, Rakul Preet Singh Motto, Rakul Preet Singh Films, Rakul Preet Singh Life, रकुल प्रीत सिंह फिल्म
(फोटो साभारः Instagram/rakulpreet)


काम की बात करें तो रकुल ने अर्जुन कपूर के साथ डिजिटल फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में काम किया है. वे अनुभूति कश्यप की फिल्म 'डॉक्टर जी' में आयुष्मान खुराना के साथ भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इनके अलावा एक्ट्रेस अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'मेडे' में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ भी दिखाई देंगी.
बता दें कि रकुल ने बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों में अपने अभिनय और खूबसूरती का परचम लहराया है. इस साल उनकी कई फिल्में आने वाली हैं. पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस का फोकस कमल हासन की तेलुगू फिल्म 'इंडियन 2' पर भी रहा है. कुछ समय पहले साउथ के सुपरस्टार रामचरण के साथ उन्हें एक थ्रिलर फिल्म के लिए कास्ट किए जाने की खबर आई थी. रकुल पहले भी रामचरण के साथ पर्दे पर रोमांस करती नजर आ चुकी हैं.

कुछ समय पहले रकुल प्रीत सिंह का बॉलीवुड ड्रग्स मामले में नाम सामने आया था. तब इस मामले में एनसीबी ने रकुलप्रीत के साथ-साथ दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद रकुल ने अपने खिलाफ गलत खबरें चलाए जाने पर आपत्ति जाहिर की थी. रकुल की ओर से उनके वकील ने कहा था कि मीडिया ट्रायल की वजह से उनकी सोशल इमेज खराब हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज