युवा प्रोड्यूसर आदित्य शर्मा लेकर आ रहे हैं 'सांवरे', गाना सुनकर यादों में खो जाएंगे

युवा प्रोड्यूसर आदित्य शर्मा ने 'सांवरे' गाने को शब्द दिए हैं. (Photo- PR Handout)

गाना 'सांवरे' (Saaware) के फिल्मांकन के लिए निर्देशक विकास फडनीस (Vikas Phadnis) ने एक्टर प्रशांत भट्ट और दो एक्ट्रेसेज कृति वर्मा और स्वपना पति को मौका दिया है. प्रशांत भट्ट, कृति वर्मा व स्वपना पति द्वारा अभिनीत यह गाना जल्द ही रिलीज होगा.

  • Share this:
    मुंबई. जब भी हम गुमशुम होते हैं तो मन हल्के और धीरे गाने सुनने का करता है, जिन्हें दर्द भर नगमें भी कहा जाता है. हिंदी के ये गाने मन पर तुरंत प्रभाव डालते हैं और अपनों से भानवात्मक रूप से जोड़ देते हैं. एडिनिक एक्शन फिल्म्स और म्यूजिक वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड इसी तरह का गाना लेकर आए हैं. विकास फडनीस द्वारा निर्देशित गाना 'सांवरे' (Saaware) जल्द ही लॉन्च होने वाला है. एडिनिक एक्शन फिल्म कंपनी निक्की और आदित्य शर्मा की है. युवा प्रोड्यूसर आदित्य शर्मा ने 'सांवरे' गाने को शब्द दिए हैं.

    गाने के फिल्मांकन के लिए निर्देशक विकास फडनीस ने एक्टर प्रशांत भट्ट और दो एक्ट्रेसेज कृति वर्मा व स्वपना पति को मौका दिया है. प्रशांत भट्ट, कृति वर्मा व स्वपना पति द्वारा अभिनीत यह गाना जल्द ही रिलीज होगा. पंकज सैनी ने इन शब्दों को अपनी आवाज दी है. म्यूजिक डायरेक्शन भी उनका ही है. आदित्य शर्मा का कहना है कि अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करने पर उनको काफी खुशी हो रही है. अब जल्द ही वह अपना नया गाना 'सांवरे' रिलीज करने वाले हैं.

    मुंबई में इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. वह एडिनिक एक्शन फिल्म्स और म्यूजिक वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले कुछ और प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहे हैं. उनके प्रोडक्शन हाउस में नए टैलेंट्स का स्वागत है. वह नए लेखकों, निर्देशकों और टेक्नीशियंस को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे. वह कुछ बड़ा और क्रिएटिव प्रोजेक्ट करने की योजना बना रहे हैं. खेल तो 'अब शुरू होगा' (2016) और 'विराट वीर मराठा' से ख्याति पा चुके प्रोड्यूसर विकास फडनीस ने कहा कि प्रशांत भट्ट, कृति वर्मा व स्वपना पति से जुड़कर उन्हें काफी खुशी हुई है. वह अपने काम के प्रति काफी डेडिकेटेड हैं. लेट नाइट शूटिंग में भी उनको परेशनी नहीं होती है और वे वनडे शूट में अपना बेस्ट देते हैं. उन्होंने आदित्य शर्मा के डेडिकेशन की भी तारीफ की. उनका दावा है कि 'सांवरे' इस साल का सबसे बेहतरीन गाना होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.