KRK पर रोस्ट वीडियो बना सुर्खियों में आए यूट्यूबर शिवम त्रिवेदी, एक्टर ने दे डाली धमकी

 फोटो साभारः Youtube

फोटो साभारः Youtube

शिवम त्रिवेदी (Shivam Trivedi) मजाकिया वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं. वह ट्रेंडिंग विषयों पर वीडियो बनाते हैं, जिसमें कोई टीवी शो, सोशल मीडिया कमेंट, बॉलीवुड संगीत या फिर ट्वीटर पर होने वाली बहसों को लेते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 10:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः 24 साल के यूट्यूबर शिवम त्रिवेदी (Shivam Trivedi) मजाकिया वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं. वह ट्रेंडिंग विषयों पर वीडियो बनाते हैं, जिसमें कोई टीवी शो, सोशल मीडिया कमेंट, बॉलीवुड संगीत या फिर ट्वीटर पर होने वाली बहसों को लेते हैं. लेकिन उनके लिए ‘बिग बॉस 3’ (Bigg Boss 3) के कंटेस्टेंट कमाल आर खान (Kamaal R Khan) पर वीडियो बनाना सही साबित नहीं हुआ. शिवम की रोस्ट वीडियो से नाराज नजर आ रहे केआरके ने उन्हें धमकी भरे संदेश के साथ गाली-गलौज की है.

शिवम त्रिवेदी (Shivam Trivedi) ने स्पॉटबॉय के साथ हुई अपनी एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा, ‘कल रात को कमाल आर. खान से जो मुझे मैसेज मिला, वह उम्मीद के विपरीत था. मैंने उन पर पूरी सावधानी के साथ वीडियो बनाया था, जो सिर्फ शुद्ध मनोरंजन के लिए था. उन पर हजारों वीडियो बनते हैं, पर मैंने वीडियो को साफ-सुथरा बनाया था. लोगों ने इसे काफी सराहा और अभी भी इसके लिए मेरी प्रशंसा हो रही है. जबकि केआरके ने मुझे इंस्टाग्राम के जरिये धमकाने और डराने का निर्णय किया. मैंने केआरके को कई टीवी शो और अवॉर्ड शो में इस तरह बिगड़ते हुए देखा है, असल जिंदगी में मुझे उनसे इस बर्ताव की उम्मीद नहीं थी.’

Youtube Video


वह आगे कहते हैं, ‘मैं चाहता हूं कि वह जाने कि मुझे उनसे ऐसे रिएक्शन की उम्मीद नहीं थी. मैं उनके खिलाफ लीगल एक्शन ले सकता था, लेकिन मैं हर किसी के नजरिये का सम्मान करता हूं, फिर वह कुछ गलत ही क्यों न हो.’
शिवम ने फिलहाल इस प्रकरण को यहीं छोड़ने का फैसला किया है, लेकिन उन्होंने आगे अपने किसी वीडियो में साइबर बुलिंग के मुद्दे पर बात रखने की योजना का भी जिक्र किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज