वडोदरा पुलिस ने यूट्यूबर शुभम मिश्रा को हिरासत में लिया, कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ को दी थी रेप की धमकी

वडोदरा पुलिस ने यूट्यूबर शुभम मिश्रा को हिरासत में लिया, कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ को दी थी रेप की धमकी
आरोपी शुभम मिश्रा

स्टैंडअप कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ (Agrima Joshua) को रेप की धमकी देने वाले यूट्यूबर शुभम मिश्रा (Shubham Mishra) को वडोदरा पुलिस (Vadodara Police) ने हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:
वडोदरा. स्टैंडअप कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ (Agrima Joshua) को रेप की धमकी देने वाले यूट्यूबर शुभम मिश्रा (Shubham Mishra) को वडोदरा पुलिस (Vadodara Police) ने हिरासत में ले लिया है. दरअसल, अग्रिमा जोशुआ का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर उन पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने छत्रपति शिवाजी का मजाक उड़ाया है.

वडोदरा सिटी पुलिस मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है. पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि उसे हिरासत में लिया गया है. साथ ही उसके खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट की संबंधित धारा के तहत एफआईआर दर्ज करने की कानूनी प्रक्रिया शुरू की गई है.


शुभम पर ये आरोप
शुभम मिश्रा ने अग्रिमा जोशुआ के खिलाफ छत्रपति शिवाजी महाराज का मजाक उड़ाने का आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया था. इस वीडियो को लेकर कई लोगों ने आरोप लगाया कि शुभम ने अग्रिमा को रेप की धमकी दी.



बता दें कि दो दिन पहले राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने गुजरात के पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा को एक चिट्टी लिखी थी. उन्होंने वीडियो अपलोड करने वाले इस शख्स के खिलाफ शख्त कार्रवाई की मांग की थी. उन्होने ये भी लिखा था कि राष्ट्रीय महिला आयोगमहिलाओं के लिए साइबर सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading