कोरोना महामारी में अपनी इंडस्ट्री के लिए आगे आया YRF, बॉलीवुड के 30 हजार लोगों का उठाया जिम्मा

यशराज फिल्म्स.

यशराज फिल्म्स.

वैक्सीनेशन को लेकर मची अफरा-तफरी को देखते हुए यशराज फिल्म्स (YashRaj Films) ने एक बड़ा फैसला लिया है. यशराज फिल्म्स बॉलीवुड के 30 हजार लोगों जिम्मा उठाने के लिए तैयार है.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कितने घरों के चिराग बुझा दिए हैं. लगातार बढ़ते आंकड़े लोगों को डरा रहे हैं. बढ़ते मामलों को देखते हुए कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग को रोक दिया गया है. महाराष्ट्र सरकार ने भी लॉकडाउन लगा दिया है, जिसके बाद महाराष्ट्र में होने वाली सभी शूटिंग पर प्रतिबंध लग गया है. वैक्सीनेशन शुरू हो गई है, लेकिन देशभर के सभी नागरिकों को ये कब मिल सकेगी, ये कहना मुश्किल है. कोरोना महामारी से लड़ने के लिए यशराज फिल्म्स (YashRaj Films) अपनी इंडस्ट्री के लिए आगे आई है. यशराज फिल्म्स बॉलीवुड के 30 हजार लोगों जिम्मा उठाने के लिए तैयार है.

वैक्सीनेशन को लेकर मची अफरा-तफरी को देखते हुए यशराज फिल्म्स (YashRaj Films) ने एक बड़ा फैसला लिया है. फिल्म इंडस्ट्री के मेंबर्स का मुफ्त टीकाकरण यशराज फिल्म्स कराने को तैयार है. FWICE के लेटर के मुताबिक, यशराज फिल्म्स ने एम एंड ई इंडस्ट्री के 30 हजार मेंबर्स का वैक्सीनेशन कराने का फैसला लिया है. इसके तहत यशराज फिल्म्स के यश चोपड़ा फाउंडेशन की ओर से इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों, तकनीशियनों और जूनियर कलाकारों को मुफ्त में टीका लगवाये जाएंगे.

YRF, YRF pledges to vaccinate, YRF pledges to vaccinate 30000 registered workers, Maharashtra CM, Covid 19, Corona Virus, Social Media, कोरोना महामारी, बॉलीवुड, यशराज फिल्म्स

लेटर में यशराज फिल्म्स ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग महामारी में बहुत परेशान हो रहे हैं ऐसे में जरूरी है कि यह काम जल्दी शुरू किया जाए ताकि हजारों वर्कर्स जल्द से जल्द दोबारा काम करना शुरू कर सकें. लेटर में प्रोडक्शन हाउस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से रिक्वेस्ट की है कि उन्हें वैक्सीन खरीदने की परमिशन दें और इसके पैसे यशराज फाउंडेशन देगा.
Youtube Video


आपको बता दें कि भारत में पिछले दो दिनों में कोरोना के नए मामलों में भले ही मामूली गिरावट आई है, लेकिन कोविड-19 से मरने वालों की संख्या में कमी नहीं है. देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.57 लाख से अधिक नए केस सामने आए हैं. जबकि 3,449 कोरोना मरीजों की मौत हुई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,57,229 नए मामले सामने आए हैं. जबकि 3,449 कोविड मरीजों की जान गई है. वहीं, बीते 24 घंटे में 3,20,289 कोरोना मरीज ठीक/डिस्चार्ज हुए हैं. भारत में कोरोना के एक्टिव मामलों का आंकड़ा बढ़कर 35 लाख के करीब पहुंच गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज