क्या पैरेंट्स बनने वाले हैं हेजल कीच और युवराज सिंह? वायरल फोटोज देख फैन कर रहे सवाल

इस फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनके बेबी बंप को लेकर कयास लगा रहे हैं. (Instagram @yuvisofficial)

इस फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनके बेबी बंप को लेकर कयास लगा रहे हैं. (Instagram @yuvisofficial)

फिल्म 'बॉडीगार्ड' (Bodygaurd) की एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) ने बीते दिन अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. हेजल कीच के जन्मदिन पर उनके पति और क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने एक शानदार पार्टी ऑगनाइज की. इस पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल (Hazel Keech)कीच 28 फ़रवरी को 34 साल की हो गईं. इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए हेजल कीच के पति और क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने एक पार्टी रखी. इस पार्टी में परिवार के लोग ही मौजूद रहे, जिसकी फोटोज और वीडियो युवराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये. इन फोटोज को देखकर फैंस हेजल कीच और क्रिकेटर युवराज सिंह से सवाल पूछ रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं.

युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम हेजल के साथ इस पति की कुछ फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे हेजल. फोटोज में युवी ब्लू टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं तो वहीं हेजल भी ब्लू फ्लोवर प्रिंट डेस में दिख रही हैं. हेजल के इस फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कपल के पैरेंट्स बनने के सवाल पूछ रहे हैं. हालांकि इस बारे में अभी कुछ ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.



इससे पहले भी रूमर्स हुए थे कि हेजल प्रेग्नेंट हैं लेकिन एक इंटव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. मुझे नहीं पता ऐसी खबरें कहां से आती हैं अभी हमने फैसला नहीं किया है. हम जब प्लान करेंगे तभी बेबी होगा लेकिन ये कब होगा पता नहीं. अगर मैं गर्भवती होती हूं तो मुझे घर पर रहना पड़ेगा लेकिन फिलहाल मुझे काम के सिलसिले में काफी ट्रैवल करना पड़ता रहता है.



बता दें कि युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी को 4 साल पूरे हो गए हैं. ये जोड़ा 30 नवंबर 2016 को शादी के बंधन में बंध गया था. हेजल और युवराज की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है. एक शो के दौरान युवराज ने अपने सारे राज़ खोलें थे और बताया था कि कैसे कॉफी पर मिलने के लिए हेजल ने उन्हें साढ़े 3 साल तक इंतजार करवाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज