पहले डिलीट किया सोशल मीडिया एकाउंट फिर वापस लौटीं जायरा वसीम, ट्रोल होने पर कही ऐसी बात

पहले डिलीट किया सोशल मीडिया एकाउंट फिर वापस लौटीं जायरा वसीम, ट्रोल होने पर कही ऐसी बात
तारिक फतेह के ट्वीट के जवाब में जायरा ने एक लंबा नोट लिखा.

जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने ट्विटर (Twitter) पर फिर से की वापसी, दिया ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बॉलीवुड में अपने अभिनय से छोटी सी उम्र में अलग पहचान बना लेने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) हाल ही में जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने काफी पहले फिल्म इंडस्ट्री से तो दूरी बना ही ली थी. वहीं बीते शनिवार उन्होंने अपना सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट डिलीट करके सभी को चौंका दिया था. एक्ट्रेस ने देश में जारी टिड्डियों के अटैक पर एक ट्वीट (Tweet) किया था, इसे लेकर वो ट्रोल हो गई थीं. ट्रोल्स से परेशान होकर एक्ट्रेस ने अपना एकाउंट की डिलीट कर डाला था. वहीं अब उन्होंने फिर से सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है और ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया है.

जायरा वसीम एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं, उन्होंने अपने अकाउंट को रीएक्टिवेट कर लिया है. अब एक यूजर ने जायरा से पूछा कि वो अब ट्विटर वापस क्यों आई हैं. इस सवाल पर जायरा ने शानदार जवाब दिया है. उन्होंने पोस्ट में लिखते हुए कहा- 'मैं वापस इसलिए आई हूं कि मैं भी एक इंसान हूं. मुझे भी कभी ब्रेक या दूरी बनाने की जरूरत पड़ती है जब कुछ चीजों हद से आगे पहुंच जाती हैं'.





शनिवार को किए गए एक ट्वीट में जायरा ने लिखा था कि टिड्डियों का ये हमला इंसानों के बुरे कर्मों का परिणाम है. उनकी ये बात सोशल मीडिया पर मौजूद कुछ लोगों को पसंद नहीं आई और सभी ने उन्हें बुरी तर ट्रोल करना शुरू कर दिया. इस बीच कई लोगों ने उनका सपोर्ट भी किया लेकिन जायरा ट्रोल्स से इतनी परेशान हो गईं कि उन्होंने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया को अलविदा कहना ठीक समझा.

बता दें कि 2019 में जायरा ने धर्म के लिए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसका ऐलान किया था. इस खबर ने जायरा के फैंस के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. हालांकि कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके फैसले का सम्मान करते हुए इसे उनका निजी मामला बताया था.

ये भी पढ़ें-  रामायण-महाभारत के बाद अब दोबारा रिलीज होगा 'श्री गणेश', जानें कब और कहां देखें
First published: May 31, 2020, 10:29 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading