लाइव टीवी

Video: जायरा वसीम मामले पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया ऐसा रिएक्शन

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 1, 2019, 3:45 PM IST

जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने धर्म के लिए बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया है. इस मामले पर बॉलीवुड के कई स्टार्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. वहीं अब इस मामले पर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने बयान दिया है.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की खबर से सभी को हैरान कर दिया है. लोगों को इंडस्ट्री छोड़ने से ज्यादा खटक रही है वो वजह जो जायरा ने अपनी ट्विटर पोस्ट में बताई है. जायरा के मुताबिक उनके एक्टिंग करियर की वजह से वह धर्म से दूर जा रही थीं. जायरा के इस बयान के बाद जहां सोशल मीडिया पर कभी सपोर्ट में तो कभी उनके खिलाफ बयानबाजी का सिलसिला शुरू है गया. वहीं जायरा की इस वजह और फैसले पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में अपनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का प्रमोशन करने पहुंचे अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सिद्धार्थ से फिल्म के ट्रेलर लॉन्च ईवेंट पर एक रिपोर्टर ने पूछा कि वो जायरा वसीम के मामले में क्या कहना चाहेंगे. इस पर उन्होंने कहा कि 'ये उनका पर्सनल मामला है.. मैं इसमें कुछ कह नहीं सकता हूं और ये ऐसी बातें करने के लिए सही जगह भी नहीं है.' सिद्धार्थ तो इस मामले पर ऐसा बयान देकर इग्नोर करते दिखे लेकिन कई बॉलीवुड हस्तियों ने जायरा वसीम मामले पर कड़ी प्रतिक्रियाएं दी हैं.





जायरा की आने वाली फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' के निर्माता ने इस पर अपनी बात रखी है. निर्माता रॉय कपूर ने कहा, 'जायरा उम्दा कलाकार हैं और हम खुशकिस्मत हैं कि उन्होंने हमारी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में आयशा चौधरी का किरदार निभाया. वह फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरी तरह प्रोफेशनल रहीं, जो इस महीने की शुरुआत में खत्म हुई.' उन्होंने कहा, 'यह पूरी तरह निजी फैसला है जो उन्होंने बहुत सोच-विचार के बाद लिया है और हम हर तरह से उनका समर्थन करेंगे- अभी भी और हमेशा ही.'



वहीं सिंगर अभिजीत ने जायरा वसीम के इस फैसले को एक्टिंग बताया है. अभिजीत ने आजतक से कहा कि ये एक्टिंग है, और ये एक्टिंग सबसे बड़ी एक्टिंग है. सीनियर एक्टर रजा मुराद ने इसे उनका निजि फैसला और खुद की सोच बताया.



रजा मुराद ने तो जायरा के फैसले को निजि बताया लेकिन रवीना टंडन ने इस पर नाराजगी जाहिर की. जायरा का नाम लिए बिना रवीना ने लिखा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दो फिल्मों में काम किए लोग इंडस्ट्री के प्रति थैंकफुल नहीं है. जिन्होंने उन्हें इतना कुछ दिया. बस यही दुआ है कि वह आराम से यहां से बाहर निकल जाएं और अपनी पिछड़ी सोच अपने तक ही रखें.



मशहूर लेखिका तसलीमा नसरीन ने लिखा, ये सुनकर रोंगटे खड़े हो गए कि जायरा वसीम अब एक्टिंग छोड़ना चाहती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि इस करियर अल्ला के प्रति उनका विश्वास पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है. क्या बेवकूफी भरा फैसला है. मुस्लिम समाज में कई बेहतरीन टैलेंट को बुर्के में दबा दिया जाता है.

ये भी पढ़ें- बिहार में दूल्हा किडनैप करके शादी करवा रहे हैं बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 1, 2019, 3:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading