जायरा वसीम ने अपने फैन क्लब से की रिक्वेस्ट- मेरी तस्वीरें डिलीट कर दो

जायरा वसीम (Photo: सोशल मीडिया)
जायरा वसीम (Photo: सोशल मीडिया)

पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर मौजूद फैन क्लब (Fan Club) के लिए पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपनी फोटोज (Photos) डिलीट करने की रिक्वेस्ट की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 11:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने 2019 में सभी को चौंकाते हुए शोबिज की दुनिया को अलविदा कह दिया था. उन्होंने एक्टिंग के फील्ड को अलविदा कह दिया था. जिसके पीछे उन्होंने कारण बताते हुए कहा था कि उनका काम उनके विश्वास और धर्म के बीच में आ रहा था. वहीं जायरा वसीम का इंडस्ट्री छोड़ना एक दौर में जबरदस्त सुर्खियों में रहा था. इन सबके बाद, अब एक बार फिर से जायरा जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं. जायरा ने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने फैन क्लब (Fan Club) के लिए पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने फैन क्लब से अपनी तस्वीरें (Photos) डिलीट करने की रिक्वेस्ट की है.

जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीर उनके पिछले पोस्ट की स्क्रीनशॉट हैं. जिसमें लिखा- हैलो सभी को, सबसे पहले तो मैं आप सभी को प्यार और दयालुता के लिए शुक्रिया कहना चाहती हूं, आप सभी मेरे लिए प्यार और ताकत बनकर खड़े रहे. आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया. इस प्यार और सम्मान की वजह से मुझे आप सबसे कुछ और भी मांगना है. मैं आप सभी गुजारिश करती हूं कि मेरी तस्वीरें डिलीट कर दीजिए और दूसरे फैन पेज से भी ऐसा करने के लिए कह दीजिए'.
View this post on Instagram

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_)



जायरा ने आगे लिखा- 'ये जाहिर तौर पर नामुमकिन है कि मेरी तस्वीरें इंटरनेट से डिलीट हो जाएं. लेकिन मैं आप सभी के पेज से ये गुजारिश कर सकती हूं कि मेरी तस्वीरों को शेयर करना जारी ना रखें. मैं उम्मीद करती हूं कि आप सभी मुझे वैसे ही सपोर्ट करें जैसे कि हमेशा किया है'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज