धर्म के नाम पर बॉलीवुड छोड़ने वाली जायरा वसीम का बीच लुक देख गुस्साए सोशल मीडिया यूजर्स

जायरा वसीम (Zaira Wasim) की ये तस्वीर 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग के दौरान की है, लेकिन इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा भड़क गया.

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 8:53 AM IST
धर्म के नाम पर बॉलीवुड छोड़ने वाली जायरा वसीम का बीच लुक देख गुस्साए सोशल मीडिया यूजर्स
ये तस्वीर प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई है.
News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 8:53 AM IST
दंगल (Dangal) वाली जायरा वसीम (Zaira Wasim) अब बॉलीवुड छोड़ चुकी हैं. धर्म के नाम पर फिल्मों से किनारा करने वाली इस एक्ट्रेस ने अपनी इस अनाउंसमेंट से लोगों को हैरान कर दिया था. अब एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में प्रियंका, जायरा, फरहान अख्तर और रोहित सरफ नजर आ रहे हैं. चारों लोग बीच पर हैं. ऐसे में जायरा अपने बीच लुक और इस पुरानी तस्वीर के लिए लोगों के निशाने पर हैं.

baeless purush नाम के एक यूजर ने लिखा, 'जायरा वसीम यहां क्या कर रही हैं? जब वह पहले ही धर्म के नाम पर बॉलीवुड छोड़ चुकी हैं. क्या ड्रामेबाज लड़की है ये.' h.k_wanderer ने लिखा, 'ये वो लड़की है जो अपने धर्म की वजह से एक्टिंग छोड़ चुकी है. तो अब क्या? क्या वह सब लाइम लाइट पाने के लिए किया गया ड्रामा था?' mi_nombre_es_aditya ने लिखा, 'जायरा यहां क्या कर रही है? मुझे लगा था कि वह कोई नन या कुछ उसी तरह का काम कर रही होगी.'

Priyanka Chopra

sarmadmofeeza ने लिखा, 'लड़की खुद को शर्मिंदा मत करो.' gulistasaifi ने लिखा, 'जायरा यहां क्या कर रही हैं? मेरा मतलब है कि उन्होंने धार्मिक भावनाओं को लेकर बॉलीवुड छोड़ दिया अब वह बीच पर इंजॉय कर रही हैं. वह बेशक ऐसा कर सकती हैं. लेकिन उन्हें धर्म के नाम पर झूठा दिखावा करने की जरूरत नहीं है.'

यह भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत ने इस वजह से सारा अली खान के साथ काम करने से किया मना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 8:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...