जम्मू-कश्मीर: जायरा वसीम ने किया ट्वीट ये वक्त भी गुजर जाएगा

बॉलीवुड छोड़ चुकीं जायरा वसीम काफी दिनों बाद अपने ट्वीट के चलते सुर्खियों में आई हैं.

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 11:33 AM IST
जम्मू-कश्मीर: जायरा वसीम ने किया ट्वीट ये वक्त भी गुजर जाएगा
जायरा वसीम.
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 11:33 AM IST
इस वक्त पूरे देश और दुनिया का ध्यान कश्मीर की तरफ है. मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) नेता उमर अब्दुल्ला को रविवार(4 अगस्त) देर रात नजरबंद किया गया. इस तनाव के हालात के बीच जायरा वसीम ने ट्विटर पर लिखा, यह वक्त भी गुजर जाएगा. जायरा से पहले अनुपम खेर ने ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा, 'कश्मीर की समस्या का समाधान शुरू हो गया है.'

एक्टर संजय सूरी ने लिखा, "कश्मीर में मौजूद सभी लोग अपना ख्याल रखें." खबर है कि सुराक्षा कारणों के चलते कश्मीर में सरकार की तरफ से कुछ फैसले लिए गए हैं. वहां इंटरनेट सेवा बंद करने की खबरें आ रही हैं. इससे पहले सरकार ने अमरनाथ यात्रा को रद्द कर यात्रियों को तुरंत कश्मीर छोड़ने का आदेश दे दिया था.

photo (5)

जम्मू-कश्मीर में हालात लगातार तनावपूर्ण बने हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में उनके घर पर कैबिनेट की मीटिंग पूरी हो गई है. गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने का प्रस्ताव पेश किया है. इसके साथ ही उन्होंने राज्य का पुनर्गठन का प्रस्ताव रखा है.

इससे पहले रविवार देर रात पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) नेता उमर अब्दुल्ला को रविवार देर रात नजरबंद किया गया. कांग्रेस नेता उस्मान माजिद और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (CPM) नेता एम वाई तारिगामी ने ये दावा किया.

यह भी पढ़ें:

अनूप जलोटा ने मीना कुमारी को कहा कुछ ऐसा कि भड़क गए फैन्स
First published: August 5, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...