धर्म के नाम पर एक्टिंग छोड़ने के बाद ज़ायरा वसीम ने लिया ये फैसला

ज़ायरा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में आमिर खान के साथ 'दंगल' से शुरुआत की थी.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 8:10 AM IST
धर्म के नाम पर एक्टिंग छोड़ने के बाद ज़ायरा वसीम ने लिया ये फैसला
बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम.
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 8:10 AM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम ने धर्म के नाम पर एक्टिंग से किनारा कर सभी को चौंका दिया है. उन्होंने फैसला कर लिया है कि वह अब फिल्मों में काम नहीं करेंगी. अभी हर तरफ इसी फैसले की चर्चा हो रही थी कि नई अपडेट उनकी आने वाली फिल्म के कोस्टार्स को भी अपसेट कर सकती है. खबर है कि ज़ायरा ने फैसला लिया है कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'दि सकाई इज़ पिंक' के प्रमोशन का हिस्सा नहीं बनेंगी.

ज़ायरा ने फिल्म के प्रोड्यूसर से भी गुजारिश की है कि वह उन्हें प्रमोशन का हिस्सा ना बनाएं. बता दें कि अगर ज़ायरा एक्टिंग छोड़ने के अपने फैसले पर कायम रहती हैं तो 'द स्काई इज़ पिंक' उनकी आखिरी फिल्म होगी. इस फिल्म में ज़ायरा 'आयशा चौधरी' का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में ज़ायरा के अलावा प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर अहम किरदार में हैं. हाल में ही इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है और 11 अक्टूबर को यह पर्दे पर आएगी.



ज़ायरा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में आमिर खान के साथ 'दंगल' से शुरुआत की थी. इसके बाद 2017 में वह 'सीक्रेट सुपरस्टार' में नजर आईं. दोनों ही फिल्मों में उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया. वह एक स्टार स्टेटस हासिल कर चुकी थीं. अब फैन्स को उनकी तीसरी फिल्म का इंतजार था. लेकिन उसकी रिलीज़ से पहले ज़ायरा ने इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले से सबको हैरान कर दिया.



ज़ायरा ने सोशल मीडिया पर ये ऐलान करते हुए लिखा, 'यह क्षेत्र निश्चित तौर पर मेरे लिए ढेर सारा प्यार, सहयोग और सरहाना लेकर आया लेकिन साथ ही इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर धकेल दिया क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में ‘ईमान' के रास्ते से भटक गई थी. चूंकि मैं लगातार मेरे 'ईमान' के बीच आने वाले माहौल में काम कर रही थी, मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में पड़ गया था.'

यह भी पढ़ें:
Loading...

VIRAL VIDEO: फूट-फूटकर रोए कार्तिक आर्यन, क्या सारा को कर रहे थे याद?
First published: July 3, 2019, 8:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...