जरीन खान और प्रिंस नरूला ने लगातार 16 घंटे तक की शूटिंग, जल्‍द द‍िखेगा रोमांटिक अंदाज

जरीन खान और प्रिंस नरूला

प्रिंस नरूला (Prince Narula) और जरीन खान (Zareen Khan) जल्द ही एक लव सॉन्ग में साथ नजर आएंगे. दोनों सितारों ने इस म्यूजिक वीडियो के लिए लगातार 16 घंटों तक शूटिंग की है. यह गाना अगले महीने रिलीज हो सकता है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः जरीन खान (Zareen Khan) आजकल अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'पातालपानी' (Patalpani) के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. वह इस फिल्म से फैंस को खास सरप्राइज देने वाली हैं. इसके अलावा यह खूबसूरत एक्ट्रेस जल्द ही एक रोमांटिक गाने में नजर आएंगी, जिसे जी म्यूजिक तैयार कर रहा है. इस गाने में उनके साथ 'एमटीवी रोडीज 12' और 'बिग बॉस 9' के विजेता प्रिंस नरूला (Prince Narula) नजर आएंगे.
    एक्ट्रेस ने हाल में इसकी शूटिंग की कुछ फोटो शेयर की हैं. ये फोटोज बेहद खूबसूरत हैं. फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के गाने 'मैं फिर भी तुमको चाहूंगी' से चर्चित हुईं सिंगर ज्योतिका टांगरी ने यह गाना गाया है. यह लव सॉन्ग लोगों का दिन छू लेगा.

    जरीन खान और प्रिंस नरूला (फाइल फोटो)


    प्रिंस नरूला पहली बार जरीन खान के साथ नजर आएंगे. प्रिंस ने सोशल मीडिया पर जरीन की काफी प्रशंसा की है. इस म्यूजिक वीडियो के लिए दोनों सितारों ने लगातार 16 घंटों तक शूटिंग की. इससे इन दोनों सितारों का काम को लेकर कमिटमेंट जाहिर होता है. फैंस को इस लव सॉन्ग का ज्यादा वक्त तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि अगले महीने इस लव सॉन्ग के रिलीज होने की उम्मीद है.

    जरीन खान और प्रिंस नरूला (फाइल फोटो)


    जरीन खान ने एक बातचीत के दौरान कहा, 'कोई भी नई चीज मुझे हमेशा से प्रेरित करती रही है. इसलिए इसे शूट करना एक ऐसा अनुभव था, जिसे मैं कभी नहीं भूल पाऊंगी. हमने इस वीडियो के लिए लगातार 16 घंटों तक शूट किया था. प्रिंस नरूला के साथ काम करना बेहद मजेदार रहा.

    फैंस के साथ-साथ जरीन भी इस गाने के रिलीज का इंतजार कर रही हैं. वह कहती हैं, 'मैं इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.' जरीन खान और प्रिंस नरूला दोनों के ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैंस हैं. इसलिए इनके गाने के लोकप्रिय होने की संभावना काफी ज्यादा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.