जरीन खान की अम्मी फिर हुईं अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस बोलीं- 'उनके लिए दुआ करें'

ज़रीन खान की मां इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @zareenkhan)

ज़रीन खान की मां इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @zareenkhan)

जरीन खान (Zareen Khan) ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और अपने फैंस को ईद और 14 मई को उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने इस पोस्ट के जरिए बताया है कि पिछले डेढ़ महीने से उनकी मां (Zareen Khan's Mother) की तबीयत खराब होने के कारण वह सोशल मीडिया से दूर हैं.

  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों काफी परेशान चल रही हैं. जिसके चलते वह कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव नही थीं. अब उन्होंने सोशल मीडिया (Zareen Khan Instagram) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ऐसा करने के पीछे की वजह बताई है. जरीन खान ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और अपने फैंस को ईद और 14 मई को उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए धन्यवाद दिया. इसके साथ ही उन्होंने प्रशंसकों से देरी से प्रतिक्रिया के लिए माफी भी मांगी.

उन्होंने इस पोस्ट के जरिए बताया है कि पिछले डेढ़ महीने से उनकी मां (Zareen Khan's Mother) की तबीयत खराब होने के कारण वह सोशल मीडिया से दूर हैं. जरीन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए अपने नोट में लिखा- 'मुझे पता है कि मुझे देर हो गई है, लेकिन मेरे जन्मदिन और ईद की बधाई देने और प्यार भेजने के लिए आप सभी का शुक्रिया. मुझे इस बात का खेद है कि मैं व्यक्तिगत तौर पर सभी के मैसेज का जवाब नहीं दे पा रही हूं.'

वह आगे लिखती हैं- 'मैं पिछले डेढ़ महीने से अपनी मां के स्वास्थ्य को लेकर व्यस्त हूं. उनकी तबीयत ठीक नहीं है. जिसके चलते बार-बार उनका अस्पताल आना-जाना हो रहा है. उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि मेरी मां के लिए दुआ करें. ताकि वह जल्दी से जल्दी स्वस्थ हो जाएं और घर आ जाएं.'

zareen khan, zareen khan post
वर्क फ्रंट की बात करें तो जरीन खान की लेटेस्ट फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' है, जो कि हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. बता दें, जरीन खान ने 2010 में सलमान खान की वीर से बॉलीवुड डेब्यू किया था. हिंदी के अलावा वह पंजाबी और तेलुगू सिनेमा में भी अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज