अपना शहर चुनें

States

कैटरीना कैफ की हमशक्ल बुलाए जाने पर छलका जरीन खान का दर्द, सुनाई 11 सालों के संघर्ष की कहानी

जरीन खान (Photo Credit- @zareenkhan/Instagram)
जरीन खान (Photo Credit- @zareenkhan/Instagram)

जरीन खान (Zareen Khan) ने बयान किया कि उन्हें किस तरह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की हमशक्ल बताए जाने के कारण किस तरह मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2021, 10:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड फिल्मों में सलमान खान की फिल्म से एंट्री लेने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने आते ही जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. उनकी तुलना बॉलीवुड की एक और जानी-मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से होने लगी थी. जरीन ने 2010 में सलमान के साथ फिल्म 'वीर' से डेब्यू किया था. वहीं इसके बाद अब जाकर उन्होंने कैटरीना से तुलना किए जाने पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया है कि किस तरह उन्हें कैटरीना की तरह दिखने की वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. जरीन ने बताया कि उन्हें कई फिल्म मेकर्स ने 'डुप्लीकेट' होने की वजह से रिजेक्ट कर दिया था.

जरीन खान ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में कैटरीना से अपनी तुलना को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया 'लोग इंडस्ट्री में आते हैं अपनी पहचान बनाने ना कि किसी के हमशक्ल बनने या उनकी परछाई बनने. मैंने 11 सालों तक बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष किया है, लेकिन आज की तारीख में भी लोग मुझे कैटरीना की हमशक्ल बताते हैं. कोई भी फिल्म मेकर हमशक्ल और डुप्लीकेट के साथ काम करना नहीं चाहता है'.





जरीन खान का कहना है कि 'मुझे लगता है कि मेरा चेहरा यूनीवर्सल है. मैं असल में कई लोगों की तरह दिखती हूं. कई लोग मुझे पूजा भट्ट की हमशक्ल भी बुलाते हैं, कोई प्रीति जिंटा तो कोई सनी लियोनी की भी हमशक्ल कहता है. मुझे समझ नहीं आता कि मैं लोगों को जरीन खान क्यों नहीं दिखती'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज