विराट-अनुष्का पर सुनील गावस्कर के कमेंट पर भड़कीं जरीन खान, पूछा- कभी आपकी पत्नी पर आरोप लगाया गया?

जरीन खान, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा (Photo Credit- @zareenkhan/@anushkasharma/Instagram)
जरीन खान, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा (Photo Credit- @zareenkhan/@anushkasharma/Instagram)

जरीन खान (Zareen Khan) ने सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) द्वारा विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर किए गए कमेंट पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने पोस्ट के जरिए सुनील गावस्कर से कई सवाल पूछे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 8:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों यूएई में आईपीएल चल रही है. वहीं इस दौरान बीते गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच जरदस्त भिड़ंत देखने को मिली. इस मैच को किंग्स इलेवन पंजाब ने जीता. मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, वो एक रन बनाकर ही आउट हो गए. उन्होंने दो अहम कैच भी मिस कर दिए. ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बात करने के दौरान कमेंट्री पैनल के सदस्य सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर ऐसा कमेंट कर दिया कि लोगों ने जबरदस्त नाराजगी जाहिर कर दी है. खुद अनुष्का शर्मा तो इस पर रिएक्शन दे चुकी हैं, वहीं अब एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने भी सुनील गावस्कर की जमकर क्लास लगा दी है.

जरीन खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में सुनील गावस्कर को जवाब दिया है. उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा- श्रीमान सुनील गावस्कर आप एक क्रिकेट लेजेंड हैं. ऐसे में मिस्टर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर ऐसे बकवास कमेंट्स करना आपको शोभा नहीं देता है. एक वक्त पर आप भी एक क्रिकेटर रह चुके हैं, मैं मानती हूं कि आप भी जानते होंगे कि क्रिकेट में कोई दिन अच्छा तो कोई दिन खराब भी होता है. मैं हैरान हूं कि अगर आपने फील्ड पर अच्छा परफॉर्म नहीं किया तो क्या आपकी अर्धांगिनी पर भी ऐसे आरोप लगते होंगे?'

जरीन खान ने शेयर किया पोस्ट





जरीन खान ने आगे लिखा- 'मुझे याद नहीं कि अनुष्का को उनकी अच्छी परफॉर्मेंस के लिए तारीफें मिली हों, विराट कोहली ने आज तक अच्छा ही खेला है तो अब ऐसा क्यों हो रहा है?'

बता दें कि क्रिकेट कमेंट्री के दौरान गावस्कर विराट कोहली की खराब फॉर्म पर कमेंट करते हुए कहा था, 'इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है.' जिस पर बवाल मचा गया है. इस पर अनुष्का शर्मा ने भी प्रतिक्रिया दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज