इस एक्ट्रेस के पति पर लगा रेप का आरोप और विवाद में घिरा बेटा भी

1970 के दशक से आजतक फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने वाली जरीना की प्रोफेशनल लाइफ तो उतार चढ़ाव से भरी रही. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ भी किसी फिल्म से कम नहीं है.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 8:17 AM IST
इस एक्ट्रेस के पति पर लगा रेप का आरोप और विवाद में घिरा बेटा भी
बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीना वहाब.
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 8:17 AM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीना वहाब आज अपना बर्थडे सेलिब्रिट कर रही हैं. 1970 के दशक से आजतक फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने वाली जरीना की प्रोफेशनल लाइफ तो उतार चढ़ाव से भरी रही. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ भी किसी फिल्म से कम नहीं है. यहां हम उनके पति और बेटे यानी कि आदित्य पंचोली और सूरज पंचोली की बात कर रहे हैं.

दोनों की मुलकाता फिल्म 'कलंक का टीका' के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों ने साल 1986 में शादी कर ली. शादी के बाद आदित्य के गुस्सैल स्वभाव और एक्स्ट्रा मैरीटियल अफेयर की खबरें अक्सर ही सुर्खियों में रहा करती थीं. लेकिन जरीना ने कभी इन अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. आदित्य के नाम पर उड़ने वाली अफवाहों के बाद सभी को एक बड़ा झटका तब लगा जब बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस ने आदित्य पंचोली पर यौन शोषण का आरोप लगाया.



फिलहाल आदित्य का मामला अदालत में विचाराधीन होने के कारण इस मामले पर कोई डीटेल्स नहीं दी जा सकती हैं लेकिन बॉलीवुड की जिस अभिनेत्री ने आदित्य पर आरोप लगाया है वो इस वक्त बॉलीवुड की टॉप स्टार हैं. उनका आदित्य के साथ जान पहचान का लंबा रिश्ता भी रहा है और फिल्मी दुनिया में उनको शुरूआत दिलाने में आदित्य का भी हाथ रहा था. लेकिन इस रिश्ते के दौरान आदित्य ने उनके साथ शोषण किया और उनका फायदा उठाया.



अब आदित्य के दामन पर तो बड़ा दाग लगा ही उनके बेटे भी कम कंट्रोवर्शियल नहीं रहे. आदित्य के बेटे सूरज पंचोली पर भी अभिनेत्री जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था. जिया खान ने मरते समय अपनी अंतिम चिट्ठी में लिखा था की वो सूरज के बच्चे की मां बनने वाली थी. सूरज पर जिया को चोट पहुंचाने और उनके यौन शोषण के आरोप भी लगे थे लेकिन इस मामले में कोई भी फैसला आना अभी बाकी है.

यह भी पढ़ें:
Loading...

मां के पर्स से 100 रुपये चुराकर चंडीगढ़ भागे थे अनुपम खेर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 5:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...