Home /News /entertainment /

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बेटे सूरज पंचोली का नाम घसीटे जाने से मां को आया गुस्सा, कही ऐसी बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बेटे सूरज पंचोली का नाम घसीटे जाने से मां को आया गुस्सा, कही ऐसी बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले में घसीटा गया सूरज पंचोली का नाम (Photo Credit-soorajpancholi/Sushantsinghrajput/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत मामले में घसीटा गया सूरज पंचोली का नाम (Photo Credit-soorajpancholi/Sushantsinghrajput/Instagram)

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) की मां जरीना वहाब (Zarina Wahab) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े मामले में अपने बेटे का नाम घसीटे जाने पर नाराजगी जाहिर की है.

    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से बॉलीवुड में जैसे हलचल मच गई है. जहां एक तरफ नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर कई फिल्म मेकर्स और स्टारकिड्स निशाने पर आ गए हैं. वहीं दूसरी तरफ बीते दिनों अभिनेता सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) का नाम भी इस केस में घसीटा जा रहा है. इस पूरे मामले में सूरज पंचोली के पिता आदित्य पंचोली तो पहले ही सफाई दे चुके हैं. उन्होंने ऐसी खबरों को बकवास बताया था. वहीं अब उनकी मां जरीना वहाब (Zarina Wahab) ने भी अपने बेटे का नाम घसीटे जाने पर नाराजगी जाहिर की है.

    सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन कोई न कोई नई बहस छिड़ती दिखाई दे रही है. वहीं बीते दिनों इस केस में सूरज पंचोली का नाम भी लिया जाने लगा. अब उनके बचाव में खुद उनकी मां जरीना वहाब आ गई हैं. जरीना ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा है कि 'लोग सूरज का नाम जबरदस्ती घसीट रहे हैं. उन्हें बस आरोप मढ़ने के लिए एक असहाय इंसान चाहिए. उसका सुशांत सिंह राजपूत के केस से कोई लेना-देना नहीं है. लोग सिर्फ मनगढ़ंत कहानी बना रहे हैं'.

    जरीना का कहना है कि 'सुशांत और सूरत दोस्त तक नहीं थे. वो एक-दूसरे को सिर्फ जानते थे. दोनों एक-दूसरे को 'ब्रदर' कहकर बुलाते थे. किसी का असहाय हालत में फायदा उठाना ठीक नहीं है. मुझे लगता है कि लोगों के पास बहुत सारा फ्री टाइम है ऐसे काम करने के लिए. कंप्यूटर के पीछे बैठकर बात करना आसान है. ऐसे लोग ये नहीं सोचते कि जिसके बारे में गलत बातें फैला रहे हैं उन पर क्या गुजरेगी'.

    ये भी पढ़ें- मां वैष्णो देवी बनकर वापसी करेंगी धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल, फिल्में छोड़ टीवी का किया रुख!

    जरीना ने आगे कहा कि 'सूरज पहले से ही जिंदगी में काफी कुछ झेल चुका है. कोई किसी को कैसे जान से मार सकता है, जब दो लोग कुछ महीनों से ही एक-दूसरे को जानते हों?'. इससे पहले आदित्य पंचोली मे अपने बेटे के बचाव में आते हुए कहा था कि उनके बेटे का नाम इस मामले में बेकार में ही घसीटा जा रहा है. उन्होंने उन एकाउंट्स का नाम भी लिया था, जिन्होंने सूरज पर गंभीर आरोप लगए थे.

    Tags: Bollywood, Entertainment, Sooraj Pancholi, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर