Home /News /entertainment /

Zero Movie Review (जीरो मूवी रिव्यू): एंट्री पर हॉल में बजीं सीटियां, लेकिन आखिर तक हो गए बोर

Zero Movie Review (जीरो मूवी रिव्यू): एंट्री पर हॉल में बजीं सीटियां, लेकिन आखिर तक हो गए बोर

फिल्म के एक सीन में शाहरुख खान.

फिल्म के एक सीन में शाहरुख खान.

Zero Movie Review (जीरो मूवी रिव्यू): फिल्म के पहले हिस्से की काफी तारीफ हो रही है. खासकर जब शाहरुख खान की एंट्री होती है तो पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा.

    इस साल शाहरुख का सबसे शानदार तोहफा यानी कि उनकी फिल्म जीरो रिलीज हो चुकी है. फिल्म में एक बौने शख्स का किरदार निभा रहे शाहरुख इस फिल्म को लेकर शुरुआत से चर्चा में थे. अब फिल्म थिएटर्स में आ चुकी है. फिल्म रिलीज़ से पहले एक प्रेस शो रखा गया था, जिसमें कई रिपोर्टर्स ने फिल्म देखी और अब फिल्म के फर्स्ट हाफ की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके मुताबिक फिल्म का पहला हिस्सा बहुत कमाल का है. फिल्म के गाने भी शानदार हैं. फिल्म की कहानी और प्लॉट के लिए आप ज्यादा ना सोचें.

    फिल्म के पहले हिस्से की काफी तारीफ हो रही है. खासकर जब शाहरुख खान की एंट्री होती है तो पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा. कहानी, डायरेक्शन को छोड़कर फिल्म के VFX बहुत शानदार हैं, जिसमें शाहरुख खान को बौना दिखाने की कोशिश कामयाब दिखी है. ऐसे में शाहरुख खान की एक्टिंग के भी आप कायल हो जाएंगे. कटरीना का 'हुस्न परचम' भी फिल्म के पहले हिस्से में ही है. गाने में अपने डांस मूव्स से सभी को दीवाना बना रही हैं.

    आनंद एल राय के डायरेक्श में बनी इस फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है. वहीं इस फिल्म का संगीत अजय अतुल ने दिया है. 164 मिनट की ये फिल्म 200 करोड़ के बजट से बनी है. 'जीरो' को पूरी दुनिया के 5965 स्‍क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है.

    यह भी पढ़ें:
    चली कैंची, टली मुसीबत, बच गई शाहरुख खान की जीरो

    Tags: Anand L. Rai, Anushka sharma, Katrina kaif, Shahrukh khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर