ज़ीरो का टीज़र रिलीज, 'बौने' शाहरुख़ को गोद में उठाकर खूब नाचे सलमान

लगातार चर्चा में चल रही शाहरूख की फिल्म 'जीरो' का टीज़र आज लॉन्च कर दिया गया है. जिसमें शाहरुख एक बौने के किरदार में नज़र आ रहे हैं. वहीं टीज़र में सलमान खान की मौजूदगी भी देखी जा रही है.

News18Hindi
Updated: June 14, 2018, 4:59 PM IST
ज़ीरो का टीज़र रिलीज, 'बौने' शाहरुख़ को गोद में उठाकर खूब नाचे सलमान
ज़ीरो के टीज़र में दिखे सलमान और शाहरुख
News18Hindi
Updated: June 14, 2018, 4:59 PM IST
सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान 'जीरो' के नए टीजर से दर्शकों को ईदी देने के लिए तैयार हैं. फिल्म 'जीरो' में सलमान खान के कैमियो पर सबकी नजरें टिकी थीं और अब आखिरकार यह इंतजार खत्म हो गया है.

आनंद एल. राय के निर्देशन में बनी 'जीरो' के निर्माताओं ने फिल्म का दिलचस्प टीजर जारी कर दिया है, जिसमें दोनों सुपरस्टार एक साथ नजर आ रहे है।

इस टीजर में दोनों सुपरस्टार पर फिल्माए गए एक विशेष गाने की एक झलक भी दिखाई दे रही है, जिसने फिल्म के प्रति उत्सुकता का स्तर बढ़ा दिया है. शाहरुख खान और सलमान खान के बीच शानदार तालमेल नजर आ रहा, जो इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का हाईलाइट पॉइंट है.

शाहरुख़ ने ट्वीट किया किया कि सभी को ईद की शुभकामनाएं देने के लिए अमेरिका की सड़कों पर आनंद राय और मैं भी टीज़र के लिंक का इंतजार कर रहे हैं.




बता दें बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म रेस 3 ईद के दिन रिलीज़ हो रही है. रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने अपने यूट्यूब चैंनल के जरिए फिल्म 'जीरो' का टीज़र जारी किया है. फिल्म इसी साल, 21 दिसम्बर को रिलीज़ की जाएगी.

फिल्म 'जीरो' का टीज़र
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर