Home /News /entertainment /

शाहरुख खान की लाडली जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, करण जौहर नहीं ये डायरेक्टर करेंगी लॉन्च

शाहरुख खान की लाडली जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, करण जौहर नहीं ये डायरेक्टर करेंगी लॉन्च

जोया अख़्तर (Zoya Akhtar) जल्द ही सुहाना को लॉन्च करने जा रही हैं. साभार : @Suhana Khan instagram

जोया अख़्तर (Zoya Akhtar) जल्द ही सुहाना को लॉन्च करने जा रही हैं. साभार : @Suhana Khan instagram

जोया अख्तर (Zoya Akhtar) इंटरनेशनल कॉमिक बुक आर्ची (Archie) पर फिल्म बनाने जा रही हैं. जोया इस कॉमिक बुक के भारतीय रूपांतरण पर काम कर रही हैं जिसके लिए उनकी पहली पसंद सुहाना खान (Suhana Khan) हैं.

    मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का भले अभी तक फिल्म डेब्यू नहीं हुआ हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. सुहाना खान के फैंस तहे दिल से चाहते हैं कि वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू जल्द से जल्द करें. अब लगता है कि सुहाना के फैंस की ये ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने वाली है, क्योंकि फेमस फिल्म निर्देशक जोया अख़्तर जल्द ही सुहाना को लॉन्च करने जा रही हैं.

    पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार जोया अख्तर (Zoya Akhtar) इंटरनेशनल कॉमिक बुक आर्ची (Archie) पर फिल्म बनाने जा रही हैं. जोया इस कॉमिक बुक के भारतीय रूपांतरण पर काम कर रही हैं जिसके लिए उनकी पहली पसंद सुहाना खान हैं. हालांकि अभी सुहाना खान और उनके पापा शाहरुख खान की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है. आर्ची (Archie) कुछ दोस्तों के एक ग्रुप की कहानी है, जो एक साथ घूमने के लिए कहीं निकलते हैं और यादें बनाते हैं. इस शानदार वेंचर में ज़ोया के दो और स्टार किड्स लॉन्च करने की भी जोरदार चर्चा है.

    आपको बता दें कि इस फिल्म को बड़े पर्दे पर नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर लॉन्च किया जाएगा. इससे पहले सुहाना खान ने ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ (The Grey Part Of Blue) नामक एक शॉर्ट फिल्म में भी एक्टिंग किया था. इस शॉर्ट फिल्म की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हुई थी, इसी के साथ लोग सुहाना खान की भी प्रशंसा कर रहे थे. 10 मिनट की इस फिल्म का निर्देशन थियोडोर गिमेनो (Theodore Gimeno) ने किया था, जिसमें रॉबिन गोनेला (Robin Gonella) भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे.

    ये भी पढ़ें: सुहाना खान ने एक साथ दिखाए अपने 9 रूप, एक्सप्रेशन देख फैंस हो रहे हैं लट्टू

    आपको बता दें कि सुहाना खान एक्टिंग की दुनिया में कोई नई नहीं हैं, उन्होंने लंदन में हुए ‘रोमियो और जूलियट’ नाटक में हिस्सा लिया था. हाल ही में सुहाना खान ने एक खास ड्राइंग बनाई थी. ये ड्राइंग उनकी मां गौरी खान की है. सुहाना खान ने अपनी ड्राइंग की प्रतिभा को फैंस को दिखाने की कोशिश की थी.

    Tags: Shahrukh khan, Suhana Khan, Zoya Akthar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर