जावेद अख्तर और सलीम खान पर डाक्यूमेंट्री फिल्म बनाएंगी जोया अख्तर, दो साल से कर रही हैं ये काम

डाक्यूमेंट्री फिल्म बनाएंगी जोया अख्तर. फोटो साभार: @ZoyaAkhtar/Salman Khan instagram

डाक्यूमेंट्री फिल्म बनाएंगी जोया अख्तर. फोटो साभार: @ZoyaAkhtar/Salman Khan instagram

जोया अख्तर (Zoya Akhtar Next Film) पिछले दो साल से अपने पिता जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और उनके लेखन दोस्त सलीम खान (Salim Khan) के जीवन पर फिल्म बनाने की सोच रही हैं.

  • Share this:

मुंबई. जोया अख्तर (Zoya Akhtar) बॉलीवुड की बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक हैं. लक बाय चांस, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी फिल्में देकर जोया दर्शकों की फेवरेट बन गई हैं. रणवीर सिंह, सिद्धांत चतुर्वेदी और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ मिलकर जोया ने 'गली बॉय' के जरिए खूब वाहवाही बटोरी है. इस फिल्म के बाद से ही फैंस जोया के अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. दर्शक ये जानना चाहते हैं कि उनकी अगली धमाकेदार फिल्म कौन सी होगी?

पिंकविला के रिपोर्ट के अनुसार जोया (Zoya Akhtar Next Film) पिछले दो साल से अपने पिता जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और उनके लेखन दोस्त सलीम खान (Salim Khan) के जीवन पर फिल्म बनाने की सोच रही हैं. जोया उनके लाइफ पर डाक्यूमेंट्री फिल्म बाएंगी जिसकी तैयारी उन्होंने शुरू कर दी है. जावेद अख्तर और सलीम खान के जीवन से जुड़े सभी दस्तावेजों को जोया इकट्ठा कर रही हैं. फिल्म से जुड़े सूत्र ने कहा, 'जोया को लगता है कि सलीम-जावेद की जोड़ी ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लेखकों को एक नया तोहफा दिया है और उनकी उपलब्धियां को हमें लोगों के सामने लाना चाहिए. जोया पहले इस डाक्यूमेंट्री को सिनेमाघरों रिलीज करना चाहती थीं. लेकिन लॉकडाउन को देखते हुए उन्हें लगता है कि इसे डिजिटल प्लेटफार्म पर लाने की आवश्यकता है.'

हालांकि, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है कि सलीम खान (Salim Khan) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) खुद अपनी कहानियों को लोगों के सामने सुनाएंगे या फिर इसे किसी और के माध्यम से पेश किया जाएगा. वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि इन दो हस्तियों के जीवन पर बन रही फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिलने वाला है. इस बीच, जावेद अख्तर बेटे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के साथ वापसी करने को तौयर हैं. बता दें कि जावेद अख्तर 15 साल बाद एक लेखक के रूप में दोबारा वापसी कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज