Home /News /entertainment /

Jee Le Zaraa: जोया अख्तर ने किया खुलासा, इस तरह फिल्म के लिए राजी हुईं आलिया-कैटरीना और प्रियंका चोपड़ा

Jee Le Zaraa: जोया अख्तर ने किया खुलासा, इस तरह फिल्म के लिए राजी हुईं आलिया-कैटरीना और प्रियंका चोपड़ा

आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. (फाइल फोटो)

आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. (फाइल फोटो)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) स्टारर 'जी ले जरा' (Jee Le Zaraa) फिल्म का अच्छा खासा बज अनाउंसमेंट के समय से ही बना हुआ है. इस फिल्म से फरहान अख्तर डायरेक्शन में कमबैक करेंगे. यह फिल्म तीन खास फीमेल फ्रेंड्स के रोड ट्रिप पर बनी कहानी होगी. दर्शक भी तीन सुपरस्टार एक्ट्रेस को साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: फरहान अख्तर ने इस साल ‘जी ले जरा’ (Jee le Zaraa) अनाउंस कर लोगों के मन में हलचल पैदा कर दी. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) स्टारर इस फिल्म का अच्छा खासा बज अनाउंसमेंट के समय से ही बना हुआ है. इस फिल्म से फरहान अख्तर डायरेक्शन में कमबैक करेंगे. यह फिल्म तीन खास फीमेल फ्रेंड्स के रोड ट्रिप पर बनी कहानी होगी. दर्शक भी तीन सुपरस्टार एक्ट्रेस को साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

    कैसे राजी हुई तीन फीमेल सुपरस्टार
    वहीं, फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए जोया अख्तर ने खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने आलिया, कैटरीना और प्रियंका को इस फिल्म के लिए राजी किया. उन्होंने बताया कि उन्हें खुद एक्ट्रेसेस ने फोन किया था कि वो साथ में एक फिल्म करना चाहती हैं. जोया ने कहा कि तीनों को बिल्कुल आइडिया नहीं था कि फरहान भी एक इसी तरह के आइडिया पर काम कर रहा है. उन्होंने कहा, ‘फरहान के पास पहले से कुछ ऐसा ही आइडिया था. उसने कहा, मैं ये फिल्म लड़कियों के साथ करना चाहता हूं.’ उसने मुझे बस इतना बताया था.’

    फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं जोया
    जोया ने आगे कहा कि मुझे आलिया और कैटरीना का अलग-अलग फोन आया कि वो दोनों साथ काम करना चाहती हैं और उन्हें प्रियंका चोपड़ा ने कॉल किया था कि वो भी ऐसा चाहती हैं. खास बात यह है कि उन्हें फरहान के आइडिया की बिल्कुल जानकारी नहीं थी. ये बेहद आसानी से हो गया. क्योंकि सभी ये करना चाहते थे. जोया अख्तर खुद ‘जी ले जरा’ के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने तीनों ही एक्ट्रेसेस की तारीफ की और कहा कि तीनों की बेहद अलग-अलग पर्सनैलिटी है.

    तीन दोस्तों की है कहानी
    जोया अख्तर ने कहा, ‘इस फिल्म के होने के पीछे एक ही वजह से है कि जो प्लेयर्स इसमें शामिल हैं वो इसे करना चाहते थे. अगर 10 साल पहले भी तीन बड़ी एक्ट्रेसेस, फिल्ममेकर चाहते कि चलो ये फिल्म करते हैं, तो ये हो जाता. तीनों ही बहुत बड़ी स्टार है और तीनों शानदार है. तीनों ऐसी हैं जिनके जैसा कोई और नहीं है.’ आपको बता दें कि ‘जी ले जरा’ तीन फीमेल बेस्ट फ्रेंड्स की कहानी है जो साथ में रोड ट्रिप पर निकलती हैं.

    पहली बार साथ दिखेंगी आलिया, कैटरीना और प्रियंका
    फिल्‍म की तीनों लीड एक्‍ट्रेस की बात करें तो ये तीनों ही पहली बार एक-साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. आल‍िया और कैटरीना कैफ काफी अच्‍छे दोस्‍त रहे हैं और ये दोनों एक्‍ट्रेस एक चैट शो पर एक-दूसरे की BFF यानी बेस्‍ट फ्रेंड फॉरएवर बनकर भी आ चुकी हैं. वहीं कैटरीना कई मौकों पर प्र‍ियंका चोपड़ा के साथ भी पार्टी करती नजर आ चुकी हैं. यानी रीयल लाइफ में भी इन हीरोइनों के बीच काफी अच्‍छी ट्यून‍िंग है.

    Tags: Farhan akhtar, Jee le Zaraa, Zoya Akthar

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर