'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के 9 साल पूरे होने पर जोया अख्तर ने शेयर की BTS Photo, एक्टर्स ने किए ऐसे कमेंट्स...

'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के 9 साल पूरे होने पर जोया अख्तर ने शेयर की BTS Photo, एक्टर्स ने किए ऐसे कमेंट्स...
जिंदगी ना मिलेगी दोबारा को रिलीज हुए 9 साल हो चुके हैं.

'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा (Zindagi Na Milegi Dobara)' की रिलीज को आज 9 साल पूरे हो चुके हैं. फिल्म 15 जुलाई 2011 को रिलीज हुई थी. जिसका निर्देशन जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने किया था.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर निर्देशकों में से एक जोया अख्तर (Zoya Akhtar) अपने बेहतरीन कांसेप्ट को बड़े पर्दे पर बखूबी दर्शाने के लिए जानी जाती हैं. उनके अधिकतम फिल्में ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करती हैं, बल्कि दर्शकों के बीच भी खूब पसंद की जाती हैं. इन्हीं फिल्मों में से एक है 'जिन्दगी ना मिलेगी दोबारा (Zindagi Na Milegi Dobara)'. जो कि ना सिर्फ दर्शकों को खासी पसंद आई, बल्कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया था. इस फिल्म की रिलीज को आज 9 साल पूरे हो चुके हैं. 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' 15 जुलाई 2011 को रिलीज हुई थी. जिसका निर्देशन जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने किया था.

फिल्म में जोया अख्तर के भाई और एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और अभय देओल (Abhay Deol) मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई दी थीं. एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे मॉनीटर की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के नौ साल पूरे होने पर फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. जिसमें जोया अख्तर के साथ ही फिल्म के तीनों एक्टर फरहान अख्तर, अभय देओल और ऋतिक रोशन मॉनीटर की तरफ देखते हुए दिख रहे हैं.


फोटो शेयर करते हुए जोया अख्तर ने कैप्शन में लिखा है- 'मुझे लगता है, हमने इसे पा लिया है.' जोया अख्तर की शेयर की गई इस फोटो पर फिल्म के तीनों एक्टर्स ने भी कमेंट किया है और फिल्म के नौ साल पूरे होने पर खुशी जाहिर की है. अभय देओल ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'उफ्फ, मैं फिर से फिल्म से जुड़ना चाहता हूं.' वहीं ऋतिक रोशन ने लिखा- 'चीजें वैसी ही हुईं, जैसा तुम चिल्ला रही थी. आई लव यू गाइज, सच में सबसे बेहतरीन समय.' वहीं फरहान अख्तर ने लिखा- 'शूटिंग को मिस करता हूं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading