Home /News /entertainment /

विक्रम की फिल्म में अनोखी भूमिका में दिखेंगी करिश्मा

विक्रम की फिल्म में अनोखी भूमिका में दिखेंगी करिश्मा

बॉलीवुड में करिश्मा कपूर की वापसी शानदार ढंग से होने जा रही है।

बॉलीवुड में करिश्मा कपूर की वापसी शानदार ढंग से होने जा रही है।

बॉलीवुड में करिश्मा कपूर की वापसी शानदार ढंग से होने जा रही है।

    मुम्बई। बॉलीवुड में करिश्मा कपूर की वापसी शानदार ढंग से होने जा रही है। वह मशहूर निर्माता-निर्देशक विक्रम भट्ट की अगामी फिल्म 'डेंजरस इश्क' में पांच अलग-अलग जीवनकाल की पांच भूमिकाएं निभाने जा रही हैं। इस महत्वाकांक्षी फिल्म में कुल 500 सालों का घटनाक्रम दिखाया गया है जो मुख्य तौर पर भारतीय इतिहास और पौराणिक घटनाओं पर आधारित है।
    करिश्मा सबसे पहले मीरा बाई की भूमिका में दिखेंगी। इसके बाद विभाजन काल, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या और फिर आज की राजनीति का फिल्मी हिस्सा बनेंगी। भट्ट ने हालांकि फिल्म की पटकथा को विस्तार से बताने से इंकार कर दिया। फिलहाल वह अपनी फिल्म के लिए प्राचीन, मध्ययुग और आधुनिक भारत से जुड़े दृश्यों के लिए महिला कलाकारों के चयन में व्यस्त हैं। भट्ट की इस फिल्म की पटकथा अमीन हाजी ने लिखी है।
    भट्ट ने कहा कि हां, करिश्मा हमारी फिल्म में चार अलग-अलग युगों का प्रतिनिधित्व करेंगी। साथ ही साथ उनकी भूमिका आधुनिक युग से भी सम्बंधित है। कुल मिलाकर उनकी भूमिकाओं की संख्या पांच होती है। इस फिल्म की शुरुआत 1498 से होती है।
    करिश्मा की यह भूमिका फिल्मों अब तक दिखाई गई अभिनेत्रियों की ऐतिहासिक और सिनेमाई सीमाओं को लांघ गई है। करिश्मा को कहा गया है कि इस भूमिका के लिए उन्हें काफी तैयारी करनी होगी, जिसमें विस्तृत शोध करना होगा।
    भट्ट ने कहा कि करिश्मा हमेशा से काबिल और मेहनती अभिनेत्री रही हैं। लेकिन मेरा मानना है कि उन्हें आज तक किसी ने चुनौतीपूर्ण भूमिका नहीं दी। मेरी आगामी फिल्म करिश्मा के लिए खुद को बेमिसाल अभिनेत्री के तौर पर स्थापित करने के लिए सुनहरा मौका है।
    मेरे लिहाज से करिश्मा के लिए यह 'डेंजरस इश्क' में काम करने का सबसे अच्छा समय है। मुझे यकीन है कि यह फिल्म उन्हें मौजूदा अभिनेत्रियों की जमात में अलग स्थान दिलाएगी।

    Tags: Bollywood, Karishma Kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर