'किस' को भुलाकर मीका, राखी साथ करेंगे काम

साल 2006 में 'आइटम क्वीन' राखी सावंत को चुंबन देकर विवादों में घिरे मशहूर गायक मीका सिंह का कहना है कि वह जल्द एक ऐसा गाना गाएंगे जिसमें राखी होंगी।

आईएएनएस
Updated: December 24, 2014, 5:14 AM IST
'किस' को भुलाकर मीका, राखी साथ करेंगे काम
साल 2006 में आइटम क्वीन राखी सावंत को चुंबन देकर विवादों में घिरे मशहूर गायक मीका सिंह का कहना है कि वह जल्द एक ऐसा गाना गाएंगे जिसमें राखी होंगी।
आईएएनएस
Updated: December 24, 2014, 5:14 AM IST
मुंबई। साल 2006 में 'आइटम क्वीन' राखी सावंत को चुंबन देकर विवादों में घिरे मशहूर गायक मीका सिंह का कहना है कि वह जल्द एक ऐसा गाना गाएंगे, जिसमें राखी होंगी। वे दोनों चुंबन विवाद के बाद से एक-दूसरे के सामने आने से बचते रहे हैं, लेकिन अब साथ होंगे। मीका और राखी आने वाली फिल्म 'मुंबई कैन डांस साला' के ट्रेलर लॉन्च पर साथ देखे गए।

यह पूछे जाने पर कि क्या भविष्य में राखी के साथ काम करेंगे? मीका ने कहा, हां, जब भी मौका मिलेगा करूंगा। हम भविष्य में यकीनन एक गाना साथ में करेंगे। लेकिन फिलहाल हम दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हैं।

'मुंबई कैन डांस साला' में राखी के अलावा आशिमा शर्मा, प्रशांत नारायण, आदित्य पंचोली और शक्ति कपूर भी हैं। फिल्म 3 जनवरी को रिलीज होगी।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 24, 2014, 5:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...