मीका को आया गुस्सा, डॉक्टर को जड़ा थप्पड़

मशहूर गायक मीका सिंह एक बार फिर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। उनके खिलाफ झगड़े और मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

  • News18India
  • Last Updated: April 13, 2015, 2:10 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। मशहूर गायक मीका सिंह एक बार फिर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। उनके खिलाफ झगड़े और मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान मीका ने स्टेज पर ही एक साइंटिस्ट को थप्पड़ मार दिया था। जिसके बाद अंबेडकर मेडिकल कॉलेज में काम करने वाले साइंटिस्ट डॉ श्रीकांत ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मीका के खिलाफ धारा 342 और 323 के तहत मामला दर्ज किया है। यही नहीं मीका सिंह की तरफ से भी पुलिस में शिकायत की गई है जिसकी जांच पुलिस कर रही है।



शिकायत कर्ता का नाम डॉक्टर श्रीकांत, ये अंबेडकर मेडिकल कॉलेज में कार्य करते हैं। कल रात को वाकया हुआ था और आज सुबह इन्होंने पुलिस को शिकायत दी और आज सुबह एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि मीका ने भी पुलिस को शिकायत की है और पुलिस उसकी भी जांच कर रही है। फिलहाल गायक मीका सिंह के खिलाफ धारा 342 और 323, आपसी झगड़ा और मारपीट का मुकदमा दर्ज। शिकायत इंद्रपुरी थाने में दर्ज की गई है।



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज