Home /News /entertainment /

vicky kaushal is feel proud on wife katrina kaif and alia bhatt cheer to her new post

कैटरीना कैफ के दिलकश अंदाज पर आया विक्की कौशल का दिल, आलिया भट्ट ने कमेंट कर एक्ट्रेस को दी बधाई

कैटरीना की फोटो पर आलिया और विक्की ने कमेंट किया है (फोटो साभार @katrinakaif/aliaabhatt/instagram)

कैटरीना की फोटो पर आलिया और विक्की ने कमेंट किया है (फोटो साभार @katrinakaif/aliaabhatt/instagram)

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद खूबसूरती फोटो शेयर की हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें ब्यूटी ब्रांड वोग इंडिया का 'ब्रांड ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड मिला है. अदाकारा के इस जीत पर उनके पति एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) फूले नहीं समा रहे हैं. वहीं कैट के पोस्ट पर आलिया भट्ट ने भी कमेंट कर उन्हें बधाई दी हैं.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और उनकी वाइफ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं. एक तरफ जहां विक्की अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं तो वहीं, कैटरीना अपनी ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से वाहवाही बटोर रही हैं. अदाकारा ने हाल ही में ब्यूटी ब्रांड वोग इंडिया में ‘ब्रांड ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड जीता. इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कीं. उनकी फोटो में उनका दिलकश लुक पर विक्की ने कमेंट किया और इसके साथ ही अपनी लेडी लव को पुरस्कार जीतने पर बधाई भी दी.

कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर अपनी दिलकश तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ ‘ब्रांड ऑफ द ईयर’ अवार्ड जीतने की खुशी जाहिर कीं. फोटो में वह पेस्टल रोज कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं. अदाकारा के पोस्ट में उनके चाहने वाले लगातार कमेंट कर उनके लुक्स की तारीफें कर रहे हैं.

instagram Printshot

विक्की के अलावा इन सितारों ने किया कमेंट
कैटरीना कैफ के पोस्ट पर यूं तो हजारों लोगों ने कमेंट किया है. लेकिन सबसे खास और दिलचस्प कमेंट उन्हें अपने पति विक्की से मिला है. विक्की ने अपनी पत्नी की जीत का जश्न मनाया और कमेंट करते हुए उनकी पोस्ट में लिखा, मेरे लाइव वुमन द्वारा ‘ब्रांड ऑफ द ईयर’. शानदार बधाई.”
आपको बता दें कि विक्की के अलावा एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी कमेंट किया औऱ लिखा, “बधाई हो कात्या.” करण जौहर, अर्जुन कपूर, शरवरी वाघ, ईशान खट्टर, नेहा धूपिया, जोया अख्तर, फराह खान ने भी कैट को उनकी बड़ी जीत पर प्यार भेजा है.

आने वाली फिल्में
अब काम की बात करें तो, विक्की और कैटरीना दोनों के पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइन-अप है. विक्की के ‘गोविंदा नाम मेरा’, और मेघना गुलज़ार की ‘सैम बहादुर’ के अलावा वह लक्ष्मण उटेकर की फिल्म में एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ दिखाई देंगे. दूसरी ओर, कैटरीना, ‘मेरी क्रिसमस’, ‘टाइगर 3’, ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ में दिखने वाली हैं.

Tags: Alia Bhatt, Katrina kaif, Vicky Kaushal

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर