होम /न्यूज /मनोरंजन /EXCLUSIVE: जिंदगी के नए पहलुओं से डील करने का एक्सापीरियंस है 'हॉस्टल डेज 3'

EXCLUSIVE: जिंदगी के नए पहलुओं से डील करने का एक्सापीरियंस है 'हॉस्टल डेज 3'

‘हॉस्टल डेज सीजन 3’ में नजर आएंगे दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव.
(फोटो साभार- instagram@ahsaassy_)

‘हॉस्टल डेज सीजन 3’ में नजर आएंगे दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव. (फोटो साभार- instagram@ahsaassy_)

वेब सीरीज 'हॉस्टल डेज' (Hostel Daze) के पिछल दो सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब इस सीरीज तीसरा ट्रेलर आने वाला ह ...अधिक पढ़ें

मुंबई: वेब सीरीज ‘हॉस्टल डेज 3’ (Hostel Daze 3) अपने नए सीजन के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस सीरीज के पिछले दो सीजन काफी हिट रहे थे. दोनों ही सीजन को दर्शकों से काफी प्यार मिला था. अब लोग इस सीरीज के तीसरे सीजन के लिए एक्साइटेड हैं. इस सीजन की खास बात ये हैं कि इस सीजन में दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जो आज हमारे बीच नहीं हैं, नजर आने वाले हैं. आज भी उनकी यादें लोगों के जेहन में ताजा हैं. इस साल अगस्त में राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया था. कॉमेडी के बाद ओटीटी की दुनिया में भी राजू नाम कमाना चाहते थे.

हाल ही में वेब सीरीज ‘हॉस्टल डेज’ की स्टारकास्ट ने न्यूज18 हिंदी से हुई बातचीत में इस सीरीज से जुड़े अपने अनुभव साझा किए हैं. ‘हॉस्टल डेज’ का ये तीसरा सीजन 16 नवंबर को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होने वाला है. उत्सव सरकार के अलावा इस सीरीज में निखिल विजय, शुभम गौर, अहसास खन्ना और आयुषी गुप्ता अहम भूमिका निभा रहे हैं. बातचीत में स्टारकास्ट ने राजू श्रीवास्तव के साथ काम करने का अपना एक्सपीरिंस भी शेयर किया है. साथ ही यह भी बताया है कि पहले के सीजन की तुलना में इस बार के सीजन में क्या खास होने वाला है.

टीम ने शेयर किए शूटिंग एक्सपीरियंस
शुभम गौर ने ‘हॉस्टल डेज’ के तीसरे सीजन को शूट करने का एक्सापीरियंस शेयर करते हुए बताया, ” पहले दो सीजन से भी ज्यादा एंजॉय हमने इस तीसरे सीजन को शूट करते हुए किया. शूट का टाइम कैसे निकल गया पता ही नहीं चला. एक तरह से हम सभी ने इस सीरीज को शूट करते हुए अपनी कॉलेज लाइफ को दोबारा से जीया है.

तीसरे सीजन में ये होगा खास
जब स्टारकास्ट से पूछा गया कि तीसरे सीजन में क्या खास देखने को मिलेगा, तो लव बताते हैं, ” तीसरा सीजन रोलरकोस्टर की तरह है. इसमें दोस्ती और रिलेशनशिप में काफी सारे उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. फिर इस सीरीज में कुछ बदलाव भी किए गए हैं. कई नए लोग भी जुड़े हैं. नए किरदारों की एंट्री हुई है. इसके अलावा इस सीजन की कई ऐसी चीजें हैं जो इसे बाकी सीजन से अलग बनाती है, वो आप सीरीज में देखिएगा.

राजू श्रीवास्तव के साथ काम करने का अनुभव
दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में लव ने काफी कुछ बताया, उन्होंने कहा जब वो पहले दिन सेट पर आए तो सारा माहौल बदल गया था. ऐसा हो गया था कि उनकी एनर्जी हम सबमें ट्रांसफर हो गई थी. उनके साथ काम करते हुए लगा ही नहीं कि हम इतने अनुभवी शख्स के साथ काम कर रहे हैं.’ शुभम गौर ने राजू श्रीवास्तव के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि पूरी टीम ने उनके साथ काम करते हुए इतना कंफर्टेबल फील किया कि हम बता नहीं सकते. उस दौरान ऐसा लगता था कि जैसे हमने उनके शो का कोई टिकट लिया है और हम उनका शो देख रहे हैं.

बाकी दो सीजन की सफलता का प्रेशर
शुभम गौर का कहना है हम अगर अपना काम एंजॉय नहीं कर पा रहे हैं तो कोई दूसरा कैसे कर सकता है. हमने इस सीरीज पर जितने समय काम किया काफी एंजॉय किया और उम्मीद है कि लोगों को भी ये बहुत पसंद आएगी. फिर बात अगर प्रेशर की करें तो इसके बाकी दो सीजन हिट गए हैं, तो ऐसे में तीसरे सीजन से लोगों को काफी उम्मीदें होगी तो प्रेशर तो बढ़ ही जाता है. आगे अहसास खन्ना बताती हैं कि पहले दो सीजन को लोगों ने इतना प्यार दिया है तो ऐसे में तीसरे सीजन को लेकर प्रेशर तो होता ही है थोड़ी नर्वसनेस भी होती है. लेकिन हमने इस सीजन में भी पूरी कोशिश की है कि लोगों को हमारा काम पसंद आए.

शूटिंग के दौरान याद आए कॉलेज के दिन
अहसास खन्ना ने बताया कि उन्हें इस सीजन की शूटिंग के दौरान अपने कॉलेज का कैंटीन टाइम याद आया. वह अक्सर वहां अपने फ्रेंड्स के साथ टाइम स्पेंड किया करती थीं. वहीं आयुषी गुप्ता ने बताया कि कॉलेज टाइम का उन्हें इवेंट्स वाला वक्त बहुत याद आया क्योंकि उस दौरान कॉलेज में एक अलग लेवल की मस्ती वाला टाइम होता है शूट के दौरान वो सारी यादें उनके जहन में फिर से आ गई थीं. उत्सव आगे बताते हैं कि उन्होंने अपना हॉस्टल वाला टाइम बहुत मिस किया. उनका कहना है कि शूट के दौरान चाहे वह ऑन कैमरा हो या ऑफ कैमरा माहौल वहीं बना रहता था कि जैसे बच्चों को टूर पर लाया गया है और सब हॉस्टल में रूके हैं. सच कहे तो बहुत एंजॉय किया.

‘हॉस्टल डेज’ से मिलेगा ये संदेश
शुभम गौर का कहना है कि हॉस्टल आपको लाइफ के लिए तैयार करता है. कैसे आपको हर सिचुएशन से डील करना है. कैसे हर मुसीबत से खुद को निकलना है. देखा जाए तो आपको जिंदगी जीने का तरीका बताता है. फैमिली से दूर रहकर भी कैसे आप खुद को प्रोटेक्ट करता है. हॉस्टल के चार साल आपको लाइफ के चालीस सालों के लिए प्रीपेयर करता है. ओवरऑल ‘हॉस्टल डेज’ से आपको जिंदगी के नए पहलुओं से डील करने का एक्सापीरियंस मिलता है.

Tags: Amazon Prime, Amazon Prime Video, Entertainment news., Upcoming web series on OTT

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें