होम /न्यूज /मनोरंजन /

किरण ने कहा, सलमान को समर्पित है धोबीघाट

किरण ने कहा, सलमान को समर्पित है धोबीघाट

किरण राव ने न सिर्फ सलमान की तारीफ की बल्कि डायरेक्टर के तौर पर अपनी पहली फिल्म भी सलमान को ही समर्पित कर दी।

    नई दिल्ली। सलमान खान हैं युवा दिलों की धड़कन। सलमान से यंग जनेरेशन इंस्पायर्ड है। युवाओं के दिल में बसते हैं सलमान। सल्लू का अंदाज़ है सब से जुदा और वो हैं एक यूथ आइकन। उनके स्टाइल पर हैं लोग फिदा। सब दिखना चाहते हैं सल्लू मियां की तरह। अब आप कहेंगे कि सलमान की तारीफ में हम इतने कसीदे क्यों पढ़ रहे हैं। जनाब ये हम नहीं कह रहे, तारीफ के पुल तो सलमान की जबरदस्त फैन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट की पत्नी किरण राव बांध रही हैं।

    किरण राव ने ये बातें कहीं अपनी आने वाली फिल्म धोबी घाट के लिए बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में। सलमान खान की इतनी तारीफ यूं ही नहीं हो रही है। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ गई है कि बड़े-बड़े भी सलमान के कायल हो गए हैं। अब आम लोगों के मुंह से तो आपने कई बार सुना होगा। लेकिन खुद आमिर खान की पत्नी किरण का सलमान प्रेम पहली बार देखने को मिला। किरण राव ने न सिर्फ सलमान की तारीफ की बल्कि डायरेक्टर के तौर पर अपनी पहली फिल्म भी सलमान को ही समर्पित कर दी।

    किरण की फिल्म में उनके पति आमिर भी हैं। फिर फिल्म की रिलीज से पहले सलमान की इतनी बातें क्यों? क्या ये सलमान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग को भुनाने का तरीका है क्य़ोंकि ये तो सभी जानते हैं कि वो एक बॉलीवुड एक्टर जिसके स्टाइल का सिक्का देश भर में चलता है वो हैं सलमान खान। उनकी बॉडी, उनकी डायलॉग डिलीवरी और उनका अंदाज सब पर चलता है सलमान का जादू। तभी तो किरण ने फिल्म के मुख्य कैरेक्टर मुन्ना को भी किसी और का नहीं, सलमान का ही फैन दिखाया है।

    खबरें तो ये भी आ रही हैं कि फिल्म में सलमान खान खुद भी हैं, हालांकि किरण कहती हैं कि हम कोशिश कर रहे थे कि सलमान फिल्म के अंत में दिखें लेकिन ये नहीं हो सका।

    Tags: Aamir khan, Entertainment, Kiran Rao

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर