Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के लिए आमिर फिर बदलेंगे लुक, दुबले-पतले शरीर के साथ होंगे लंबे बाल!

भाषा
Updated: November 28, 2016, 9:15 PM IST
‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के लिए आमिर फिर बदलेंगे लुक, दुबले-पतले शरीर के साथ होंगे लंबे बाल!
अपनी हर फिल्म में अलग लुक में नजर आने वाले सुपरस्टार आमिर खान अब अगली फिल्म में एक और नए अवतार में नजर आएंगे।
भाषा
Updated: November 28, 2016, 9:15 PM IST
मुंबई। अपनी हर फिल्म में अलग लुक में नजर आने वाले सुपरस्टार आमिर खान अब अगली फिल्म में एक और नए अवतार में नजर आएंगे। आमिर खान आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में एक दुबले-पतले लुक में दिखेंगे। साथ ही वे अपने बाल बढ़ाएंगे और दाढ़ी रखेंगे।

आमिर ने ‘दंगल’ के एक कार्यक्रम में यहां संवाददाताओं से कहा कि मैं अपने शरीर की चरबी को कम करने की योजना बना रहा हूं। मैं हट्टा-कट्टा नहीं होना चाहता हूं। ‘ठग्स’ में मेरा लुक हट्टा-कट्टा नहीं है। यह पहलवान जैसा शरीर नहीं है। यह एक दुबला पतला लुक है।  ‘दंगल’ के प्रचार कार्यक्रम में आए आमिर की दाढ़ी थी और उन्होंने अपने बालों को स्कार्फ से कवर किया हुआ था।

उन्होंने कहा कि यह लुक अमितजी (अमिताभ बच्चन) के साथ ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के लिए है। यह अंतिम लुक नहीं है। मैं अपनी दाढ़ी और बाल बढ़ा रहा हूं। मैं नहीं जानता हूं कि आखिरी लुक क्या होगा। हमें इस बारे में दो महीनों में बताया जाएगा। 51 वर्षीय आमिर ने कहा कि वह अपनी आगामी फिल्म ‘दंगल’ का प्रचार करने के लिए अपने मित्र सलमान खान के लोकप्रिय कार्यक्रम ‘बिग बॉस’ में नहीं जाएंगे।

आमिर से जब सलमान के कार्यक्रम ‘बिग बॉस’ में फिल्म का प्रचार करने के बाबत सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं फिल्म का प्रचार टीवी पर नहीं करूंगा। हमारे पास हमारी फिल्म के ट्रेलर और प्रोमो हैं।
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर