Home /News /entertainment /

1946 में आए इस गाने के रीमेक पर ऐश्वर्या राय की अदाएं देखीं आपने ?

1946 में आए इस गाने के रीमेक पर ऐश्वर्या राय की अदाएं देखीं आपने ?

'जवां है मोहब्बत' गाने के एक सीन में ऐश्वर्या राय

'जवां है मोहब्बत' गाने के एक सीन में ऐश्वर्या राय

नीली आंखों वाली इस हसीना की स्टाइलिश परफॉर्मेंस की एक झलक फिल्म ट्रेलर में भी दिखाई गई थी. नौशाद के इस एवरग्रीन गाने के नए बोल इर्शाद कामिल ने लिखे हैं.

    ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'फन्ने खां' का एक रॉकिंग नंबर रिलीज कर दिया गया है. 'जवां है मुहब्बत' नाम से आया ये गाना साल 1946 में आई फिल्म 'अनमोल घड़ी' के गाने का रीमेक है. इस नए वर्जन में ऐश्वर्या राय को रॉकस्टार की तरह दिखाया गया है. 'ऐ दिल है मुश्किल' में अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने के बाद ऐश्वर्या इस गाने से सुर्खियां बटोरने आ गई हैं.

    नीली आंखों वाली इस हसीना की स्टाइलिश परफॉर्मेंस की एक झलक फिल्म ट्रेलर में भी दिखाई गई थी. नौशाद के इस एवरग्रीन गाने के नए बोल इर्शाद कामिल ने लिखे हैं. वहीं इसे नए अंदाज में परोसा है सुनिधी चौहान ने. ऐश्वर्या की जबर्दस्त परफॉर्मेंस की बात करें तो इसे स्टार कोरियोग्राफर फ्रैंक गैट्सन जूनियर ने कोरियोग्राफ किया है. फ्रैंक बेयोंस, रिहाना, जेनिफर लोपेज जैसे पॉप स्टार्स को कोरियोग्राफ कर चुके हैं. उन्होंने 'फन्ने खां' के दो गाने कोरियोग्राफ किए हैं.


    फिल्म में ऐश्वर्या के रोल के बारे में बताते हुए डायरेक्टर अतुल मांजरेकर ने कहा, ऐश्वर्या फिल्म में एक डीवा, सिंगिंग स्टार के किरदार में हैं. वह नंबर वन सिंगर हैं. इस गाने में उन्हें देशभर के टूर में परफॉर्म करते दिखाया गया है. Everybody's Famous की रीमेक कही जा रही ये फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होनी है. इस म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म में अनिल कपूर एक ऐसे पिता के रोल में हैं जो अपनी बेटी के बड़ा सिंगर बनने के सपने को पूरा करना चाहता है.


    यह भी पढ़ें:

    इस फिल्म से तमिल सिनेमा डेब्यू करेंगे अक्षय कुमार, 29 नंवबर को होगी रिलीज़

    Tags: Aishwarya rai bachchan, Anil kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर