होम /न्यूज /मनोरंजन /दिसंबर में अमिताभ हो जाएंगे 100 साल के !

दिसंबर में अमिताभ हो जाएंगे 100 साल के !

26 साल बाद साथ काम कर रहे हैं अमिताभ और ऋषि कपूर

26 साल बाद साथ काम कर रहे हैं अमिताभ और ऋषि कपूर

अमिताभ और ऋषि कपूर की फ़िल्म 102 नॉट आउट दिसंबर में रिलीज़ होगी

    अमिताभ और ऋषि कपूर की चर्चित फ़िल्म "102 नॉट आउट" की रिलीज़ डेट घोषित कर दी गई है. ये फ़िल्म, इस साल 1 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज़ की जाएगी.

    वैसे ये बात इसलिए भी ख़ास है कि इस फ़िल्म की शूटिंग हाल ही में शुरु हुई है और निर्देशक उमेश शुक्ला इसे दिसंबर तक पूरा भी कर लेंगे, जो अपने आप में एक बड़ी बात है, क्योंकि एक फ़िल्म को पूरा करने में किसी निर्देशक को आमतौर पर एक साल तक का समय लग जाता है.

    उमेश ऐसा तब कर रहे हैं जब इस फ़िल्म में वो दो दिग्गज कलाकारों को एक ही फ़्रेम में रख रहे हैं. पिछले महीने ही ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन की, फिल्म की शूटिंग करते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई थी. अमिताभ 102 वर्षीय बाप और ऋषि कपूर उनके 75 साल के बेटे बनने जा रहे हैं.

    फिल्म में अमिताभ का लुक काफी आकर्षित करने वाला है क्योंकि वो एक ऐसे आदमी का किरदार निभा रहे हैं जो दुनिया में सबसे बुजुर्ग होने के वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ना चाहता है.

    फ़िल्म की कहानी के अनुसार ये रिकॉर्ड एक चीन के निवासी के नाम है और अमिताभ इसे एक हिंदुस्तानी के नाम पर होते देखना चाहते हैं.

    फिल्म की शूटिंग अभी तक पूरी नहीं हुई है लेकिन इस फ़िल्म का शूट बेहद प्लानिंग के साथ किया जा रहा है और खबरों की माने तो शूटिंग जुलाई तक ख़त्म हो जाएगी.

    बता दें कि अमिताभ और ऋषि कपूर की जोड़ी आखिरी बार "अजूबा"(1991) में एकसाथ नज़र आई थी लेकिन इसके अलावा इन दोनों ने कभी कभी (1976), नसीब (1981), अमर अकबर एंथनी (1977) में भी साथ काम किया है.

    वैसे इस फ़िल्म की कहानी गुजराती नाटक "102 नॉट आउट" पर आधारित है, जिसे सौम्य जोशी ने लिखा है.

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें