Home /News /entertainment /

आयशा टाकिया को व्हाट्सऐप पर मिली धमकियां, पति ने ट्वीट कर पुलिस से मांगी मदद

आयशा टाकिया को व्हाट्सऐप पर मिली धमकियां, पति ने ट्वीट कर पुलिस से मांगी मदद

पति फरहान आजमी के साथ आयशा टाकिया (फाइल फोटो)

पति फरहान आजमी के साथ आयशा टाकिया (फाइल फोटो)

फरहान आजमी ने आरोप लगाया कि एक मुकदमेबाज उनकी पत्नी, उनकी मां और बहन को कथित तौर पर परेशान कर रहा है.

    एक्ट्रेस आयशा टाकिया और उनकी भाभी को कथित रूप से मंगलवार दोपहर धमकियां मिली हैं. उनके पति फरहान आज़मी ने मुंबई पुलिस को मेंशन करते हुए कुछ ट्वीट्स किए और सीनियर पुलिस अफसर पर उनके फोन को इग्नोर करने का आरोप लगाया. उन्होंने गैरकानूनी तरीके से आयशा के बैंक अकाउंट फ्रीज कराने का आरोप भी लगाया है.

    फरहान आजमी ने आरोप लगाया कि एक मुकदमेबाज उनकी पत्नी, उनकी मां और बहन को कथित तौर पर परेशान कर रहा है. कथित तौर पर इसी मुकदमेबाज के साथ फरहान का एक केस कोर्ट में चल रहा है. फरहान एक बड़े समाजवादी नेता अबू आजमी के बेटे हैं. और उनका एक केस उनके पूर्व बिजनेस पार्टनर कासिफ खान के साथ चल रहा है. इस मामले में बांद्रा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ कासिफ खान ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है. अपने ट्वीट्स में फरहान ने DCP परमजीत सिंह दहिया पर उनके कॉल इग्नोर करने और उनकी शिकायत सुनने से इंकार करने का भी आरोप लगाया है.



    मामले को समझाते हुए आजमी परिवार से जुड़े एक सूत्र ने Timesnow.com को बताया, "आज सवेरे, उसे (मुकदमा करने वाला) किसी तरह से आयशा टाकिया का नंबर मिल गया. अभी तक उसके पास आयशा का नंबर नहीं था. अब वह उन्हें व्हाट्सऐप पर मैसेज कर रहा है और कह रहा है, तुम और तुम्हारा पति जल्द ही जेल में होंगे. दस दिन में पुलिस तुम दोनों को उठाने वाली है. वह उन्हें धमका रहा है. वह फरहान की बहन को भी धमका रहा है, जो सात महीने की प्रेग्नेंट हैं."





    आयशा की कंडीशन के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, "वो डरी हुई हैं. उनका अकाउंट भी फ्रीज कर दिया गया है. किसलिए? FIR फरहान पर है, आप उनकी पत्नी का अकाउंट कैसे फ्रीज कर सकते हैं?"

    DCP दहिया पर गैरकानूनी तरीके से आयशा टाकिया का अकाउंट फ्रीज करने और आरोपी के साथ उनके मिले होने का आरोप लगाते हुए सूत्र ने कहा, "बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस श्रीराम ने अपने ऑर्डर में कहा है कि फरहान आजमी कैफे को बैसीलिको, बांद्रा से पैसे लेने का अधिकार है. फिर भी मुकदमा करने वाला आदमी फिर बांद्रा पुलिस स्टेशन गया और फिर केस दर्ज कराया जबकि मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है और अगली सुनवाई की तारीख 28 जुलाई की है. DCP दहिया उसके साथ मिले हुए हैं."



    जब पूछा गया कि क्या आजमी परिवार को पुलिस की ओर से कोई प्रतिक्रिया मिली? सूत्र ने बताया, "देवेन भारती (ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस) ने फरहान को फोन किया. उन्होंने कहा, चिंता न करें, आपको कोई भी नहीं छुयेगा. मैं इसपर भी जोर दूंगा कि आप जाएं और कोर्ट से इस मामले में रोक का एक आदेश लेकर आएं."

    यह भी पढ़ें : कांबली की पत्नी ने इस सिंगर के पिता पर लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप

    Tags: Abu Azmi, Ayesha takia, Bollywood, Mumbai police, Twitter

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर