होम /न्यूज /मनोरंजन /

दीपिका पादुकोण को ऐसी सलाह भी देते थे लोग!

दीपिका पादुकोण को ऐसी सलाह भी देते थे लोग!

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण.

'उन्हें लगता था कि इससे मैं प्रोड्यूसर्स की नजर में आऊंगी और मुझे फिल्मों में काम मिलना शुरू हो जाएगा.'

    #Metoo कैंपेंन के चलते कई एक्ट्रेसेज ने अपनी आपबीति बताई. अब इस कड़ी में दीपिका पादुकोण का नाम जुड़ा है. एक मैगजीन से बात करते हुए उन्होंने बताया कि करियर की शुरुआत के दौरान उन्हें किस तरह की अजब-गजब सलाह मिला करती थीं.

    दीपिका ने बताया, मुझे बहुत तरीके की सलाह दी जाती थी. जैसे कि ब्रेस्ट एनलार्जमेंट और ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने की सलाह. उन्हें लगता था कि इससे मैं प्रोड्यूसर्स की नजर में आऊंगी और मुझे फिल्मों में काम मिलना शुरू हो जाएगा. ये भले ही मुकाम हासिल करने का एक तरीका हो सकता था. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. मैंने हमेशा अपने मन की आवाज को फॉलो किया.

    साल 2006 में कन्नड़ फिल्म ऐश्वर्या से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका ने साल 2007 में शांति बनकर बॉलीवुड में कदम रखा. 'ओम शांति ओम' नाम से आई इस फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आई. फिल्म में डबल रोल में थीं. एक किरदार 90 के दशक की एक्ट्रेस का और दूसरा किरदार एक ग्लैमरस लड़की का जो एक्ट्रेस बनना चाहती है. डबल रोल के रूप में मिली इस चुनौती को दीपिका ने बखूबी निभाया. उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया. इसके बाद उनके पास अच्छे ऑफर्स की लाइन लग गई और उन्होंने लव आजकल, कॉकटेल, ये जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस, पीकू, तमाशा जैसी बेहतरीन फिल्में दीं.

    संजय लीला  भंसाली के साथ 'गोलियों की रासलीला:राम लीला' करने के बाद दीपिका का एक अलग स्टाइल देखने को मिला. भंसाली के साथ उनकी बाजीराव मस्तानी, पद्मावत को खूब पसंद किया गया. अपने इस फिल्मी सफर में उन्होंने केवल बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी हाथ आजमाया. साल 2017 में अमेरिकी एक्टर विन डीजल के साथ वह xXx : दि रिटर्न ऑफ जेंडर केज में नजर आईं.

    यह भी पढ़ें:

    मास्टरबेशन वाले सीन के लिए करन ने कियारा को दी थी ये सलाह

    Tags: Deepika padukone

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर