होम /न्यूज /मनोरंजन /

17 साल बाद भी काजोल को नहीं पता क्या होता है 'वास' !

17 साल बाद भी काजोल को नहीं पता क्या होता है 'वास' !

ये तस्वीर वीडियो के स्क्रीन शॉट से बनाई गई है.

ये तस्वीर वीडियो के स्क्रीन शॉट से बनाई गई है.

एक इंटरव्यू के दौरान काजोल को वह सीन दोहराने को कहान गया. इस काजोल ने बिना ज्यादा सोचे या झिझक किए तुरंत सीन कर डाला. उनका अंदाज देखकर एंकर भी हैरान थीं.

    चुलबुली काजोल अपने स्टाइल के लिए दर्शकों के बीच खासी पॉपुलर हैं. फिल्मों से अलग असल जिंदगी में भी वह बातचीत में इतनी मजेदार हैं कि उनके साथ कोई बोर नहीं हो सकता. उनकी ज्यादा बोलने की आदत तो शुरुआती दिनों में अजय देवगन को भी अजीब लगती थी. खैर आज दोनों साथ हैं और एक हैप्पी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रहे हैं.

    लेकिन आज हम अजय के साथ उनकी लव स्टोरीज नहीं बल्कि एक वायरल वीडियो के बारे में बताने वाले हैं. काजोल का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में वह 'कभी खुशी कभी गम' के अपने पॉपुलर डायलॉग को दोहराती नजर आ रही हैं. करीब 17 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म का ये डायलॉग पूरे एक्सप्रेशन और स्टाइल के साथ काजोल को याद था.

    हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काजोल को वह सीन दोहराने को कहान गया. इस काजोल ने बिना ज्यादा सोचे या झिझक किए तुरंत सीन कर डाला. उनका अंदाज देखकर एंकर भी हैरान थीं. काजोल का ये इंटरव्यू लंदन में हुआ था. बता दें कि काजोल इन दिनों अपनी फिल्म 'हेलिकॉप्टर एला' की प्रमोशन में लगी हुई हैं. प्रदीप सरकार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है.



    @kajol intertiew with @harpzkaurofficial Part 1 /4 @bbcasiannetwork


    A post shared by KAJOL DEVGN @kajol (@queenkajolturkey) on








    यह भी पढ़ें:

    'तारक मेहता...' से मोटी कमाई कर लेते थे डॉक्टर हाथी, एक एपिसोड के लेते थे इतने रुपए

    Tags: Ajay devgan, Kajol Devgan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर