होम /न्यूज /मनोरंजन /

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिश्ते पर मां मधु चोपड़ा ने कही ऐसी बात...

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिश्ते पर मां मधु चोपड़ा ने कही ऐसी बात...

प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा

इस रिलेशनशिप को लेकर प्रियंका ने ना ही इंकार किया और ना ही इकरार, तो ज़ाहिर है ऐसे में प्रियंका की चुप्पी और दोनों का साथ इस बात को और पुख़्ता कर रहा है कि वाक़ई प्रियंका और निक साथ-साथ हैं

    इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर काफ़ी सुर्ख़ियो में है. ख़बरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन सिंगर निक जोनास को डेट कर रही हैं. यहां तक कि जब हाल ही में प्रियंका भारत आई तो उनके साथ निक जोनास भी आए और दोनों गोवा में परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के अलावा कई पब्लिक इवेंट्स पर भी एक साथ स्पॉट किए गए.

    हालांकि अभी तक इस रिलेशनशिप को लेकर प्रियंका ने न ही इंकार किया और न ही इकरार, तो ज़ाहिर है ऐसे में प्रियंका की चुप्पी और दोनों का साथ इस बात को और पुख़्ता कर रहा है कि वाक़ई प्रियंका और निक साथ-साथ हैं और अब तो इन दोनो की शादी की ख़बरें भी आनी शुरू हो गई हैं.

    तो इसलिए खुद से 10 साल बड़ी प्रियंका चोपड़ा को प्यार करते हैं निक!

    हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा से एक मीडिया इवेंट के दौरान प्रियंका और निक जोनास की रिलेशनशिप को लेकर जब मीडिया ने पूछा तो मधु चोपड़ा सवाल से बचती नज़र आईं. पहले उन्हें मीडिया पर ग़ुस्सा आया और  फिर बात संभालते हुए बोली आप लोग ऐसे सवाल आख़िर पूछते क्यों हैं? आप प्रियंका की शादी को लेकर कितने सीरियस हैं. जब आप सीरियस हो जाएंगे तो हम भी सीरियस हो जाएंगे. उसके बाद बात को टालते हुए मधु ने कहा कि फ़िलहाल आप इवेंट से जुड़ा सवाल पूछिए इन सब बातों का जबाब पूछने मेरे क्लीनिक आइएगा.

    प्रियंका चोपड़ा के इस नए घर की तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप!

    वैसे आपको बता दे कि भले ही प्रियंका की मां उनकी शादी के सवाल पर टालमटोल कर रही हो लेकिन सूत्रों की माने तो प्रियंका अपनी इस रिलेशनशिप को लेकर बेहद सीरियस हैं और यहां तक कि इस बार प्रियंका अपने बर्थ डे पर भी भारत में नहीं होंगी. आपको बता दे कि हर साल प्रियंका अपना जन्मदिन अपने परिवार और कुछ ख़ास दोस्तों के साथ मनाती हैं लेकिन इस बार क़यास लगाए जा रहे है कि प्रियंका अपना जन्मदिन भारत की बजाए विदेश में निक जोनास के साथ सेलिब्रेट करेंगी.

    ये भी पढ़ें : हिंदी नहीं इन हरियाणवी गानों ने मचा रखी है YouTube पर धूम!

    Tags: Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर